जबलपुर में होली के पहले वारदातें शुरु, युवक को मारी गोली, मची भगदड़, अफरातफरी

जबलपुर में होली के पहले वारदातें शुरु, युवक को मारी गोली, मची भगदड़, अफरातफरी

प्रेषित समय :19:36:47 PM / Wed, Mar 16th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम छिवला ग्वारीघाट में उस वक्त चीख पुकार व भगदड़ मच गई मोटर साइकल से आए बदमाशों ने रवि चौधरी नामक युवक को गोली मार दी, कंधे में गोली लगने से रवि चौधरी गिर गया, वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग अपने अपने घरों से निकल आए. घायल रवि को इलाज के लिए तत्काल ही अस्पताल पहुंचाया गया.

                                 पुलिस के अनुसार ग्राम छिवला ग्वारीघाट क्षेत्र में रहने वाला रवि चौधरी नामक युवक घर के बाहर निकला, तभी मोटर साइकल से तीन बदमाश आए और रवि पर फायर कर दिया, गोली रवि के कंधे में लगी और वह गिर गया. रवि पर फायर होते देख आसपास खड़े लोगों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई, वहीं आसपास के लोग घरों से निकल आए, जिन्होने रवि को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है, गोली चलने की घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के बरेला में बलवा, हथियारबंद बदमाशों ने मचाया कोहराम, घर में घुसकर तोडफ़ोड़, हमला, 9 घायल

जबलपुर में थानाप्रभारी के खिलाफ भड़का आक्रोश, सोनकर समाज ने कहा जातिगत रुप से अपमानित किया जा रहा है

जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम ने डाक्टर दम्पति के दूसरे आलीशान मकान में भी दी दबिश, 5.50 करोड़ की सम्पत्ति का खुलासा, 12 करोड़ तक पहुंच सकता है मामला

Leave a Reply