पंजाब: आप पार्टी के एमएलए देव मान, 90 किमी साइकिल चलाकर शपथ लेने पहुंचे विधानसभा, 1 रुपए सेलरी लेने का ऐलान

पंजाब: आप पार्टी के एमएलए देव मान, 90 किमी साइकिल चलाकर शपथ लेने पहुंचे विधानसभा, 1 रुपए सेलरी लेने का ऐलान

प्रेषित समय :18:47:40 PM / Thu, Mar 17th, 2022

पटियाला. नाभा से आम आदमी पार्टी के विधायक गुरदेव सिंह देव मान ने पंजाब विधानसभा के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत के लिए अनोखा तरीका अपनाया. वह नाभा से चंडीगढ़ के लिए साइकिल पर ही रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने करीब 90 किलोमीटर साइकिल चलाया. निश्चित रूप से इस तरीके से अपने विधानसभा हलका से शपथ ग्रहण समारोह तक जाने के लिए स्वयं ही साइकिल चलाने के मामले में नाभा के विधायक देव मान पहली उदाहरण हैं.

एक रुपये सैलरी लेने का कर चुके हैं ऐलान

यहां बता दें कि देव मान पिछले करीब 7 साल से आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं. वह साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भी नाभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार रहे. तब उन्हें कांग्रेस के साधु सिंह धर्मसोत से हार का सामना करना पड़ा था. इस बार उन्होंने साधु सिंह धर्मसोत की जमानत भी जब्त  करवा दी. विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद देव मान ने ऐलान किया था कि वह नाभा शहर में लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए अपने साइकल पर ही मूवमेंट करेंगे और लोग उन्हें कहीं भी मिल सकते हैं. इसके साथ ही वह ऐलान कर चुके हैं कि वह हर माह एक रुपये सेलरी ही लेंगे.

क्रेन पर चढ़कर ठीक की स्ट्रीट लाइट

विधायक गुरदेव सिंह देव मान ने मंगलवार को खुद क्रेन पर चढ़कर गोशाला रोड पर लगी स्ट्रीट लाइट को ठीक किया था. इस मौके पर देव मान ने मीडिया से बात करते वक्त ऐलान किया था कि वह कार और सुरक्षा भी नहीं लेंगे. नगर परिषद ने लाखों रुपये खर्च कर गोशाला रोड पर स्ट्रीट लाइट को लगवाया था. यह पिछले करीब एक साल से बंद पड़ी थीं. इस कारण यहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही थी लेकिन पूर्व विधायक व कैबिनेट मंत्री रहे साधु सिंह धर्मसोत ने कभी अपने हलके के लोगों की सुध नहीं ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम भगवंत मान का बड़ा ऐलान: पंजाब में 23 मार्च को जारी होगा एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर

संयुक्त किसान मोर्चा ने दी सफाई, कहा- पंजाब में चुनाव लड़ने वाले किसान संगठनों से हमारा कोई संबंध नहीं

डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर बने पंजाब के प्रोटेम स्पीकर, होली के बाद मंत्रियों को दिलाई जाएगी शपथ

भगवंत मान बने पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री, केबिनेट का गठन बाद में

पंजाब: कांग्रेस के सामने अब समस्या सिद्धू की जगह नया अध्यक्ष ढूंढ़ने की

Leave a Reply