जबलपुर में वृद्धा की मौत से गुस्साए लोगों से शव रखकर किया प्रदर्शन

जबलपुर में वृद्धा की मौत से गुस्साए लोगों से शव रखकर किया प्रदर्शन

प्रेषित समय :20:04:30 PM / Sun, Mar 20th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित धनवतंरी नगर में हुई सड़क दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आज धनवतंरी नगर चौराहा पर शव रखकर प्रदर्शन किया, प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग की है, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने लोगों से चर्चा की, इसके बाद वृद्धा का अंतिम संस्कार करने के लिए लोग तैयार हुए.

                              बताया जाता है कि धनवतंरी नगर में क्षितिज मॉडल स्कूल के सामने तेज गति से आई कार के कुचलने से वृद्धा केशरबाई उम्र 65 वर्ष  की मौत हो गई, वहीं दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर नाला में जा घुसी, घटना के बाद चालक व कार सवार अन्य लोग मौके से भाग निकले. हादसे को देख आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में लोगों ने बताया कि वृद्धा केशरबाई भिक्षा मांगकर अपना भरण पोषण करती रही, हालांकि इस मामले में पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया था, घटना से गुस्साए लोगों ने आज धनवतंरी नगर चौराहा पर शव रखकर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया, शव रखकर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि चालक के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाए, चौराहा पर प्रदर्शन किए जाने के कारण  आसपास जाम के हालात निर्मित हो गए थे, खबर मिलते ही धनवतंरी नगर चौकी प्रभारी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने प्रदर्शन कर रहे लोगों से चर्चा की, इसके बाद लोग शांत हुए और शव को शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर रवाना हो गए.

आमने-सामने से हुई भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़े, एक की मौत-

इसी तरह शोभापुर रोड पर आमने सामने से हुई भिड़ंत में दो कारों के परखच्चे उड़ गए, हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं अन्य के शरीर पर चोटें आई है. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है.  बताया गया है कि व्हीकल फैक्टरी में कार्यरत कमल कुमार उम्र 55 वर्ष परिवार सहित गौर स्थित रेस्टारेंट में जन्मदिन मनाकर रात को कार से अपने घर के लिए रवाना हुए, जब वे शोभापुर से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामने से आई कार से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए, हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए शासकी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद कमल कुमार को मृत घोषित कर दिया, वहीं परिवार के अन्य 5 सदस्यों के शरीर पर मामूली चोटें आई, पुलिस ने मामले में टक्कर मारने वाले कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पीएम आवास के अवैध कब्जा हटाने पहुंची जिला प्रशासन की टीम, जमकर हंगामा, विरोध में बच्चे को लेकर युवक बालकनी में चढ़ा युवक, आत्महत्या की धमकी दी

रेलवे का बड़ा ऐलान, होली के बाद भी चलाई जाएंगी स्पेशल ट्रेन, जबलपुर- ह. निजामुद्दीन ट्रेन भी शामिल

जबलपुर: शराब पीकर दोस्त के साथ बेटा घर पहुंचकर पिता को दी गाली तो बाप ने कर दी बेटे के दोस्त की हत्या

Leave a Reply