जबलपुर: शराब पीकर दोस्त के साथ बेटा घर पहुंचकर पिता को दी गाली तो बाप ने कर दी बेटे के दोस्त की हत्या

जबलपुर: शराब पीकर दोस्त के साथ बेटा घर पहुंचकर पिता को दी गाली तो बाप ने कर दी बेटे के दोस्त की हत्या

प्रेषित समय :12:49:37 PM / Sat, Mar 19th, 2022

जबलपुर. जबलपुर के सिहोरा में एक पिता ने बेटे के दोस्त की हत्या कर दी. बेटा अपने दोस्त के साथ शराब के नशे में घर पहुंचा और पिता को बुरा-भला कहा. गुस्से में पिता ने उसके दोस्त के सिर पर सोते समय पत्थर पटक कर हत्या कर दी. खितौला पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

खितौला पुलिस जगोतिम मसराम के मुताबिक वारदात वार्ड नंबर 18 निवासी धर्मेंद्र भूमिया के घर की छत की है. धर्मेंद्र राजगीर मिस्त्री है. उसका बेटा आकाश उर्फ अक्कू कैटरिंग का काम करता है. उसकी दोस्ती उसी वार्ड के बरा मोहल्ला निवासी नीरज नामदेव (28) से थी. दोनों साथ में कैटरिंग का काम करते थे.

हत्या की ये वजह आई सामने

नीरज व आकाश में इतनी गहरी दोस्ती थी कि अक्सर नीरज आकाश के घर ही खाना खाकर उसके यहां सो जाया करता था. शुक्रवार रात को 10 बजे दोनों कैटरिंग के काम से लौटे थे. दोनों ने शराब भी पी रखी थी. उस समय धर्मेंद्र कमरे में टीवी देख रहा था. दोनों नशे की हालत में पहुंचे और टीवी बंद कराकर उसे कमरे से बाहर भगा दिया. इस दौरान दोनों ने बुरा-भला भी बोला. बेटे और उसके दोस्त की बातें धर्मेंद्र को नागवार गुजरी. उसके दिल को भी गहरा धक्का लगा. इसी गुस्से में उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

छत पर सोते समय पत्थर पटक कर हत्या की

नीरज नामदेव और आकाश दोनों एक साथ छत पर सो रहे थे. आकाश कुछ देर बाद नीचे उतर गया था. रात में धर्मेंद्र पहुंचा और पत्थर (सिल-लोढ़ा) नीरज के सिर पर पटक दिया. उसने तीन वार कर उसकी मौके पर ही काम तमाम कर दिया. बेटे को न पाकर धर्मेंद्र उसकी ओर भी लपका, लेकिन वह भाग निकला. शोर सुनकर आसपास के लोगों ने खितौला पुलिस को खबर दी. पुलिस पहुंची तो धर्मेंद्र घर में ही बैठा मिला. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

आरोपी ने बयां किया अपना दर्द

पुलिस अभिरक्षा में आ चुके आरोपी धर्मेंद्र भूमिया पकड़े जाने के बाद फूट-फूटकर रोने लगा. बताया कि उसका बेटा आकाश बहुत छोटा था, जब उसकी पत्नी का निधन हो गया था. चाहता तो वह भी दूसरी शादी कर सकता था. पर ये सोचकर नहीं किया कि सौतेली मां से कहीं बेटे को तकलीफ न हो. मैं ही मां-बाप दोनों का दायित्व निभाता रहा. अब भी बेटे के लिए और उसके दोस्त नीरज के लिए खाना बना कर रख देता था. पर दोनों अक्सर उसे शराब के नशे में गाली-गलौज करते थे. जब अपनी औलाद इज्जत न देकर इस तरह दुर्व्यवहार करे, तो किस बाप का खून नहीं खौलेगा. बस इसी गुस्से में हत्या कर दी. इच्छा तो दोनों को मारने की थी, लेकिन बेटा भाग निकला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के सिहोरा में रिश्तेदार युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर जान दी, लव एंगल में सुसाइड की आशंका

एमपी के भोपाल में जबलपुर की महिला, सिवनी के पत्रकार के साथ गिरफ्तार, भाजपा नेता को ब्लैकमेल कर मांगे थे एक करोड़ रुपए

जबलपुर में अध्यापकों ने किया नवीन पेंशन स्कीम का होलिका दहन..!

जबलपुर में पैदल जा रही वृद्धा की ट्रेक्टर के कुचलने से मौत

जबलपुर-निज़ामुद्दीन-जबलपुर के मध्य चलेगी होली स्पेशल

Leave a Reply