यूपी के बुलंदशहर में सिरफिरे युवक ने 7 लोगों को फावड़े से काटा, 2 की मौत, 5 गंभीर

यूपी के बुलंदशहर में सिरफिरे युवक ने 7 लोगों को फावड़े से काटा, 2 की मौत, 5 गंभीर

प्रेषित समय :16:54:07 PM / Mon, Mar 21st, 2022

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना खानपुर क्षेत्र के परवाना गांव में सिरफिरे युवक ने किसानों और राहगीरों पर फावड़े से जानलेवा हमला कर दिया. हमले के दौरान एक महिला सहित दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं, पांच लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. मक्के के खेत में काम करने के दौरान सिरफिरे को अचानक सनक चढ़ गई. जिसके बाद खेत में मक्का लगा रहे लोगों पर सिरफिरे युवक ने एक के बाद एक प्रहार करता रहा. जिसकी वजह से दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी.

सनकी युवक यहीं नहीं रुका, उसने किसानों के साथ-साथ राहगीरों को भी अपना निशाना बनाया. फिलहाल पुलिस ने पांचों घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर भेज दिया है, जहां सभी घायल जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना के बाद घायलों से मिलने के लिए डीआईजी/एसएसपी संतोष कुमार सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे हैं और सभी घायलों का हालचाल जाना. इस बीच सिरफिरे युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

आरोपी पुलिस हिरासत में

डीआईजी/एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से कमजोर है. सोमवार सुबह वह अपने घर से निकला और उसे रास्ते में जो भी मिला उस पर हमला किया. आरोपी ने कुल 7 लोगों पर हमला किया, जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई. शेष पांच लोगों का उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के बागपत में साधु की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, मंदिर के चौबारे में पड़ा मिला लहूलुहान शव

यूपी में 15 करोड़ लोगों को लोकसभा चुनाव तक मुफ्त राशन बांटने की तैयारी, योगी सरकार बना रही योजना

चुनावों में हार के बाद सोनिया गांधी ने यूपी, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर कांग्रेस प्रमुखों से इस्तीफा मांगा

यूपी में सरकार गठन के लिए अमित शाह और रघुवर दास पर्यवेक्षक नियुक्त, BJP संसदीय बोर्ड ने लगाई मुहर

यूपी फतह के बाद पीएम मोदी से मिले योगी आदित्यनाथ, नई सरकार गठन पर हुई चर्चा

Leave a Reply