जबलपुर मेडिकल अस्पताल पहुंचे कलेक्टर: ओपीडी में नहीं मिले डाक्टर, चारों ओर गंदगी देख भड़के

जबलपुर मेडिकल अस्पताल पहुंचे कलेक्टर: ओपीडी में नहीं मिले डाक्टर, चारों ओर गंदगी देख भड़के

प्रेषित समय :16:51:50 PM / Tue, Mar 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में हुए घटनाक्रम के बाद आज कलेक्टर इलैयाराजा टी अचानक पहुंच गए, कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान पाया कि ओपीडी में डाक्टर नहीं थे, चारों ओर गंदगी व कचरे के ढेर लगे थे, जिसपर कलेक्टर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सफाई ठेका सुपरवाईजर को बुलाकर जमकर फटकार लगाई है. वहीं अधिकारियों को पैनाल्टी लगाने के लिए कहा.

कलेक्टर इलैयाराजा ने ओपीडी में डाक्टरों के न मिलने पर अधीक्षक से चर्चा करते हुए कहा कि क्या हमेशा ऐसा ही होता है, जिसपर अधीक्षक का कहना था कि हमेशा ऐसा नहीं होता है, कलेक्टर का कहना था कि यदि डाक्टर नहीं होगें तो लोगों को दिक्कत तो होगी ही, यहां तक कि एक डाक्टर के कमरे में मिली गंदगी को देख कलेक्टर भी हतप्रभ रह गए, उन्होने कहा कि डाक्टर के रुम का ऐसा हाल है तो मेडिकल अस्पताल की सफाई व्यवस्था बेहतर तरीके से समझी जा सकती है. इसी तरह निरीक्षण के दौरान मेडिकल अस्पताल परिसर में मिले कचरे के ढेर पर भी जमकर नाराजगी व्यक्त की है. उन्होने कहा कि  अस्पताल परिसर में साफ सफाई सही तरीके से होना चाहिए, यदि ऐसा नहीं होता है कि सफाई ठेकेदार पर पैनाल्टी लगाए. आज कलेक्टर इलैयाराजा टी के आने की खबर के बाद एम्बुलेंस चालक आनन-फानन गायब हो गए. वहीं आकस्मिक चिकित्सा कक्ष के बाहर खड़ी गाडिय़ों को देख कलेक्टर ने साइकल स्टेंड संचालक को भी फटकार लगाते हुए कहा कि आपका काम सिर्फ रुपया कमाना नहीं है, पार्किंग व्यवस्थित हो इस बात का भी ध्यान रखे.

मेडिकल व विक्टोरिया परिसर में एम्बुलेंस खड़ी करने पर प्रतिबंध-

मेडिकल अस्पताल में हुई मरीज की मौत के बाद प्रबंधन ने शासकीय अस्पताल मेडिकल व विक्टोरिया परिसर में निजी एम्बुलेंस के खड़े होने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, अब सिर्फ गो एंड ड्राप की अनुमति दी गई है, वहीं एम्बुलेंस चालकों को किराया सूची चस्पा करने के निर्देश भी दिए गए है. वहीं देर रात मेडिकल कालेज के डीन प्रदीप कसार निरीक्षण पर निकल गए, जिन्होने एम्बुलेंस लेकर खड़े चालकों को खदेड़ दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के मेडिकल व विक्टोरिया अस्पताल परिसर में एम्बुलेंस खड़ी करने पर रोक: शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के लिए किराया तय

जबलपुर में शक्कर कारोबारी पर आयकर विभाग की दबिश, 100 करोड़ रुपए से अधिक टैक्स चोरी की आशंका, नौकरों के नाम पर मंगाते रहे माल

जबलपुर वाहन जब्त करने पहुंचे पुलिस टीम पर हमला, पथराव

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में एंबुलेंस संचालकों की गुंडई, बेटे से मारपीट के दौरान वृद्ध माँ की ले ली जान

जबलपुर में वृद्धा की मौत से गुस्साए लोगों से शव रखकर किया प्रदर्शन

Leave a Reply