जबलपुर में रुई गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपए की क्षति

जबलपुर में रुई गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपए की क्षति

प्रेषित समय :16:14:41 PM / Tue, Mar 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित रामपुर में रुई गोदाम में देर रात लग गई, जिसने कुछ ही देर में विकराल रुप धारण कर लिया, आग की लपटें दूर दूर तक दिखाई देने लगी, गोदाम से आग की लपटें देख आसपास के लोग घरों से निकल आए, जिनकी सूचना पर पहुंची नगर निगम की गाडिय़ों ने आग पर काबू पा लिया, आगजनी की घटना में 8 लाख रुपए से ज्यादा की क्षति हुई है.

बताया गया है कि रामपुर में शेख यूसूफ की दुकान है, जहां से रुई से बने रजाई व गद्दे बनाने का कारोबार किया जाता है, दुकान से लगी गोदाम में शेख युसूफ द्वारा माल तैयार कर रखा जाता है, गोदाम में रात 12 बजे के लगभग आग लग गई, गोदाम के अंदर ही अंदर धधक रही आग से कुछ ही देर में विकराल रुप धारण कर लिया, जिसकी लपटें बाहर तक दिखाई देने लगी, गोदाम से निकल रही आग की लपटें देख आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने आग बुझाने के लिए घरों से पानी लाकर डाला, लेकिन आग बढ़ती ही जा रही थी, खबर मिलते ही एक के बाद एक चार गाडिय़ा पहुंच गई, जिन्होने चार घंटे लगातार पानी डालकर आग पर काबू पाया है, आगजनी की घटना से करीब 8 लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया आग शार्ट सर्किट होने के कारण लगना प्रतीत हो रहा है, जांच के बाद वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा. आगजनी की घटना से रामपुर क्षेत्र में लोगों के बीच दहशत व्याप्त रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शक्कर कारोबारी पर आयकर विभाग की दबिश, 100 करोड़ रुपए से अधिक टैक्स चोरी की आशंका, नौकरों के नाम पर मंगाते रहे माल

जबलपुर वाहन जब्त करने पहुंचे पुलिस टीम पर हमला, पथराव

जबलपुर में भाईदूज पर टीका लगवाने गए भाईयों पर प्राणघातक हमला

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में एंबुलेंस संचालकों की गुंडई, बेटे से मारपीट के दौरान वृद्ध माँ की ले ली जान

जबलपुर में वृद्धा की मौत से गुस्साए लोगों से शव रखकर किया प्रदर्शन

Leave a Reply