जबलपुर में भाईदूज पर टीका लगवाने गए भाईयों पर प्राणघातक हमला

जबलपुर में भाईदूज पर टीका लगवाने गए भाईयों पर प्राणघातक हमला

प्रेषित समय :16:03:33 PM / Mon, Mar 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित इमलिया मोड़ अधारताल अपनी बहन के घर भाईदूज पर टीका लगवाने गए शिवा विश्वकर्मा, हितेश विश्वकर्मा व संदीप कोरी पर तीन बदमाशों ने घर में घुसकर हमला कर दिया, हमले में तीनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, वहीं हमला होते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिसपर तीनों हमलावर भाग निकले. घायलों को उपचार के लिए अधारताल स्थित मेडाज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर घायलों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. पुलिस ने घायलों से पूछताछ के बाद हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार शीतलामाई घमापुर निवासी शिवा विश्वकर्मा, हितेश विश्वकर्मा व संदीप कोरी के साथ इमलिया मोड़ अधारताल स्थित अपनी बहन के घर आया था, रात 11.30 बजे के लगभग सभी लोग घर में बैठे बातचीत कर रहे थे, इस दौरान आकाश राजपूत अपने दो साथियों के साथ पहुंचा और गाली गलौज करते हुए चंदन राजपूत से झगड़ा करने का उलाहना देने लगा, शिवा ने गाली बकने से मना किया तो तीनों ने तलवार निकालकर हमला कर दिया, शिवा पर हमला होते देख हितेश व सुरेश कोरी ने बीच बचाव किया तो उनपर भी हमला कर दिया, हमले में तीनों के सिर, गर्दन, हाथ, पैर व पीठ में चोट आई, घर के घर घुसकर हमला होने से परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्हे देख हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले. खून से लथपथ घायलों को मोहल्ले के लोगों की मदद से अधारताल स्थित मेडाज अस्पताल पहुंचाया, जहां पर तीनों घायलों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अधारताल पुलिस पहुंच गई और घायलों से पूछताछ के बाद तीनों हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है, इमलिया मोड़ क्षेत्र में हुए घटनाक्रम के बाद से लोगों में दहशत व्याप्त रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में वृद्धा की मौत से गुस्साए लोगों से शव रखकर किया प्रदर्शन

जबलपुर में पीएम आवास के अवैध कब्जा हटाने पहुंची जिला प्रशासन की टीम, जमकर हंगामा, विरोध में बच्चे को लेकर युवक बालकनी में चढ़ा युवक, आत्महत्या की धमकी दी

रेलवे का बड़ा ऐलान, होली के बाद भी चलाई जाएंगी स्पेशल ट्रेन, जबलपुर- ह. निजामुद्दीन ट्रेन भी शामिल

जबलपुर: शराब पीकर दोस्त के साथ बेटा घर पहुंचकर पिता को दी गाली तो बाप ने कर दी बेटे के दोस्त की हत्या

जबलपुर के कुंडम में पोल्ट्री फार्म की दीवार ढही, 1 की मौत, चार गंभीर

Leave a Reply