यूपी की दो युवतियां का शव करेली स्टेशन के पास रेलवे ट्रेक पर मिला, चैन्नई से घर वापस लौट रही थीं

यूपी की दो युवतियां का शव करेली स्टेशन के पास रेलवे ट्रेक पर मिला, चैन्नई से घर वापस लौट रही थीं

प्रेषित समय :20:39:21 PM / Wed, Mar 23rd, 2022

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल के करेली स्टेशन के समीप बुधवार 23 मार्च की दोपहर डाउन लाइन पर दो युवतियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. जिसमें पुलिस प्रारंभिक जांच में युवतियों की मौत की वजह ट्रेन से गिरना मान रही है. दोनों साकेत एक्सप्रेस से यात्रा कर रहीं थी, जिनके पास मिले टिकट के पीएनआर नंबरों की पुलिस जांच कर रही है.
मृतकों की पहचान पुष्पा राना पिता मनमोहन राना व ऊषा पिता मोहन राना निवासी मोतीपुर कला उप्र के रूप में की गई है. पुलिस की सूचना पर मृतकों के स्वजन नरसिंहपुर के लिए रवाना हो गए हैं. दोनों शवों को परीक्षण के लिए करेली के शव परीक्षण गृह में रखा गया है, जबकि मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है.

घटना में बताया जाता है कि उप्र के श्रावस्ती सिरसिया क्षेत्र के थारू बाहुल मोतीपुर कला गांव निवासी पुष्पा राना व ऊषा राना कौशल कला केंद्र के जरिए सिलाई कढ़ाई का प्रशिक्षण लेने के लिए लखनऊ गईं थीं. जहां से बीते जनवरी माह में दोनों चैन्नई चली गईं थीं, जहां प्रशिक्षण के साथ उन्हें पारिश्रमिक भी मिल रहा था. दोनों युवतियां बीते 21 मार्च को लखनऊ की एक युवती के साथ ट्रेन से घर लौट रहीं थीं. मृतकों के स्वजनों ने जब साथ सफर कर रही युवती से संपर्क किया तो उसने बताया कि दोनों शौचालय गईं थीं इसके बाद से उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था.

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

बुधवार को जनौर रेलवे चौकी के पास से निकले कुछ राहगीरों ने दो युवतियों के शव लाइन पर देखे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद करेली एवं कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. एक मृतका ने काले रंग का सलवार शूट एवं दूसरे ने पीले रंग के कपड़े पहने हुए थे. डाउन ट्रेक के नजदीक पड़ी दोनों लाशों के आसपास पुलिस ने बारीकी से निगरानी की और जरूरी तथ्य जुटाए. साथ ही शवों की पहचान के लिए कार्रवाई शुरू की. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ लगने लगी. पुलिस ने दोनों शवों को करेली नगर पालिका के शव वाहन से दोनों शवों को करेली शव गृह भिजवाया. कोतवाली थाना प्रभारी अमित दाणी ने बताया कि मृतकों की पहचान होने के बाद उनके स्वजन नरसिंहपुर के लिए रवाना हो गए हैं. उनके आने के बाद ही शव परीक्षण की कार्रवाई होगी. घटना स्थल की प्रारंभिक जांच के अनुसार युवतियों की मौत ट्रेन से गिरने के कारण प्रतीत हो रही है. शव परीक्षण की कार्रवाई के बाद जो भी नए तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के कुशीनगर में दरवाजे पर पड़ी टॉफी खाने से 4 मासूमों की मौत, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

मुम्बई से यूपी अपने गांव आ रहे युवक की जबलपुर में मौत..!

यूपी: अखिलेश यादव ने छोड़ी आजमगढ़ सीट, बने रहें विधायक, आजम खान का भी रामपुर सीट से इस्तीफा

यूपी के बुलंदशहर में सिरफिरे युवक ने 7 लोगों को फावड़े से काटा, 2 की मौत, 5 गंभीर

यूपी में योगी तो पार पा गए, लेकिन मोदी टीम की अप्रत्यक्ष हार बढ़ाएगी बीजेपी की बेचैनी?

Leave a Reply