यूपी के कुशीनगर में दरवाजे पर पड़ी टॉफी खाने से 4 मासूमों की मौत, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

यूपी के कुशीनगर में दरवाजे पर पड़ी टॉफी खाने से 4 मासूमों की मौत, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

प्रेषित समय :17:36:53 PM / Wed, Mar 23rd, 2022

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बुधवार सुबह जहरीली टाफी खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई. मृतकों में दो बच्चे और दो बच्चियां शामिल हैं. गांव में एक साथ चार बच्चों की मौत से कोहराम मच गया है. वहीं टॉफी खाने से हुई बच्चों की मौत की घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है. उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीडि़त परिवार को तत्काल सहायता देने और साथ ही पूरी घटना की जांच के भी निर्देश दिए हैं.

यह घटना कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा उर्फ दिलीपनगर के लठउर टोला की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां मुखिया देवी सुबह अपने घर के दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थीं, जहां उन्हें एक पॉलिथिन में कुछ टॉफियां मिलीं. उन्होंने इसमें से तीन टॉफियां अपने नाती-नतिनि?यों और एक टाफी पड़ोसी के बच्चे को दे दी. ये टॉफी खाने के कुछ ही देर बाद चारों बच्चे बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े.

मासूम बच्चों की ये हालत देखकर गांव के लोगों ने तुंरत एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन काफी देर तक एम्बुलेंस नहीं आई तो वे बाइक पर बिठाकर बच्चों को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन सभी को मृत घोषित कर दिया. मरने वाले बच्चों की उम्र दो साल से पांच साल के बीच है. गांव वालों के मुताबिक, दरवाजे पर रखी मिली ये टॉफियां जहरीली थीं. उन्होंने बताया कि इन टॉफियों के रैपर पर बैठने वाली मक्खियां भी मर गईं. उन्होंने जांच के लिए एक टॉफी सुरक्षित रखी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में हार के बाद बोलीं मायावती- सपा पर भरोसा करके मुसलमानों ने की बड़ी भूल, हम सीख लेंगे

उत्तर प्रदेश, गोवा में शिवसेना साफ हो गई, संजय राउत ने कहा, लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई

उत्तर प्रदेश में सभी 403 सीटों के लिए मतगणना जारी, स्वामी प्रसाद मौर्य, ओम प्रकाश राजभर पीछे

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पॉलिटेक्निक कॉलेज में ब्लास्ट, 10 छात्र समेत 13 झुलसे

उत्तर प्रदेश के बस्ती में NH-28 पर भीषण सड़क हादसा, ड्यूटी पर जा रहे CRPF के 3 जवानों की मौत

Leave a Reply