मोदी सरकार को सीएम उद्धव ठाकरे ने दिया चैलेंज: यदि हिम्मत है तो दाऊद इब्राहिम को मार कर दिखाएं

मोदी सरकार को सीएम उद्धव ठाकरे ने दिया चैलेंज: यदि हिम्‍मत है तो दाऊद इब्राहिम को मार कर दिखाएं

प्रेषित समय :11:55:29 AM / Sat, Mar 26th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार को चैलेंज देते हुए कहा है कि यदि हिम्मत है तो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को मार कर दिखाएं. एनसीपी नेता नवाब मलिक का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि यदि ये मान लें कि नवाब मलिक के रिश्ते दाऊद इब्राहिम से हैं तो इतने सालों से केंद्रीय एजेंसियां क्या कर रही थीं? उन्होंने पूछा कि आतंकी अफजल गुरु और बुरहान वानी से हमदर्दी रखने वाली पीडीपी के साथ मिलकर भाजपा ने क्यों सरकार बनाई थी. इस बीच महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर भाजपा विधायकों ने नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

शिवसेना के अध्यक्ष और सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा ने पिछला चुनाव राम मंदिर को लेकर लड़ा था, लेकिन इस बार वह दाऊद इब्राहिम के नाम पर वोट मांगेगी. उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति रहे बराक ओबामा का हवाला देकर कहा कि ओबामा ने पाकिस्तान में घुस कर ओसामा बिन लादेन को मार गिराया था, लेकिन अपनी इस कार्रवाई के लिए कभी वोट नहीं मांगा. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय को चाहिए कि वो देवेंद्र फडणवीस को नौकरी पर रख लें.

महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी एनसीपी के नेता नवाब मलिक को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था और उन्हें 4 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. दाऊद इब्राहिम से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं. दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मलिक के कुर्ला संपत्ति सौदे की जांच कर रहा है, जहां 1999-2003 में कुर्ला में 3 एकड़ के भूखंड के लिए दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर को भुगतान किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

परमबीर सिंह केस में महाराष्ट्र सरकार को झटका, सभी मुकदमों को सुप्रीम कोर्ट ने CBI को ट्रांसफर किया

महाराष्ट्र: होली से जुड़े उद्धव सरकार के सर्कुलर पर बवाल, BJP बोली- रोक-टोक क्यों?

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की जमानत नामंजूर, मुंबई स्पेशल कोर्ट का फैसला

महाराष्ट्र में कम हुआ कोरोना का प्रकोप लेकिन बढ़ा मलेरिया की वापसी का खतरा

महाराष्ट्र में कम हुआ कोरोना का प्रकोप लेकिन बढ़ा मलेरिया की वापसी का खतरा

Leave a Reply