एमपी के सतना में घर में लगी आग से घिरे पोता-पोती को बचाने गई दादी भी आयी चपेट में, तीनों की मौत

एमपी के सतना में घर में लगी आग से घिरे पोता-पोती को बचाने गई दादी भी आयी चपेट में, तीनों की मौत

प्रेषित समय :12:19:20 PM / Sun, Mar 27th, 2022

सतना. एमपी के सतना में एक दर्दनाक हादसे में पोता-पोती और दादी जिंदा जल गए. मामला जिले के कोठी थाना क्षेत्र के भैंसवार गांव का है। हादसा शनिवार की शाम एक कच्चे घर में अचानक आग लगने से हुआ. आग में झुलसने से विद्या डोहर (65), सागर डोहर (8) और कीर्ति डोहर (5) की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक बच्चों के पिता मजदूरी करते हैं। वह सुबह दोनों बच्चों को घर पर उनकी दादी के पास छोड़कर खेत में मजदूरी करने चले गए. सागर और कीर्ति नाम के दोनों बच्चे घर के अंदर ही खेल रहे थे, तभी अचानक आग लग गई. उनकी दादी विद्या ने जब घर में आग देखी तो शोर मचाया. साथ ही, वह भी बच्चों को बचाने घर की ओर दौड़ी, लेकिन वह भी आग से बुरी तरह झुलस गई. इस घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इधर खबर मिलने पर बच्चों के पिता भी दौड़े दौड़े आए, लेकिन वहां का नजारा देखते ही वह बेहोश हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर-एसपी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि आग कैसे लगी. पुलिस-प्रशासन इसकी जांच में जुटा है। बताया जा रहा है कि जहां मड़ैया बनी थी. वहां कुछ दूर कुछ झोपड़ियां और बनी हैं, लेकिन वहां रहने वाले भी मजदूरी करने गए थे. शोर सुनकर कुछ लोग दौड़े, लेकिन वह कुछ कर पाते, घास-फूस और बांस-पन्नी से बनी झोपड़ी को आग ने बुरी तरह अपनी जद में ले लिया था. बाद में नगर पंचायत का दमकल भी पहुंचा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सेन्ट्रल स्कूल का कोटा खत्म करने की मांग, सांसद मोदी बोले- एमपी के पास 10 का कोटा, आते हैं सैकड़ों फोन, जीना हुआ हराम, इसे बंद कीजिए

एमपी के सतना में कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद 14 बच्चों की तबियत हुई खराब, अस्पताल में कराया गया भर्ती

एमपी के खंडवा में सगाई समारोह में दूषित भोजन से 250 लोग बीमार, जिला अस्पताल में किया भर्ती

एमपी: पागल कुत्ते के काटने से भैंस की हुई मौत, भैंस के दूध से बना रायता खाया तो इंजेक्शन लगवाने पहुंचे ग्रामीण

एमपी के छतरपुर में टीवी देखने पर हुआ विवाद तो पत्नि ने पति की आंख फोड़ कर भाग निकली

Leave a Reply