जबलपुर में कलेक्टर ने कार सवार को रोका, पानी डलवाकर साफ कराया थूक, लगाई फटकार

जबलपुर में कलेक्टर ने कार सवार को रोका, पानी डलवाकर साफ कराया थूक, लगाई फटकार

प्रेषित समय :18:23:53 PM / Sun, Mar 27th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर को विकास व स्वच्छ रखने के लिए प्रयासरत कलेक्टर इलैयाराजा टी आज सुबह ही शहर भ्रमण पर निकल पड़े, जब वे दमोहनाका की ओर बढ़ रहे थे, तभी उन्होने देखा कि कार सवार  सड़क पर गुटखा की पीक थूक रहा है, दमोहनाका सिग्रल के पास उन्होने कार सवार को रोककर पहले तो जमकर फटकार लगाई, इसके बाद पानी डालकर थूक को साफ कराया. कलेक्टर द्वारा कार सवार को फटकार लगाते देख आसपास के लोगों सहित राह चलते लोग भी रुक गए थे.

बताया गया है कि कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कार सवार को आगे कहा कि क्या ऐसे ही स्वच्छता अभियान में भागीदारी करोगें, शहर को साफ रखना हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है, तभी यह संभव हो पाएगा. कलेक्टर आज एक बार फिर शहर भ्रमण पर निकले, वे हनुमानताल, घोड़ानक्कास, दमोहनाका, नेपियर टाउन, इमरती तालाब, मेडिकल तक पहुंच गए, इस दौरान उन्होने अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी कि समय रहते अपनी दुकानें हटा लें, नहीं तो कार्यवाही के लिए तैयार रहे, हनुमानताल तालाब के चारों को घूमते हुए कलेक्टर ने देखा कि एक रसूखदार ने नाली को बंद कर दीवार खड़ी कर दी है, जिसपर उन्होने कहा कि दीवार को तत्काल अलग कर लो, नहीं तो हम इसे हटा देगें, घोड़ा नक्कास के पास विद्युत ट्रांसफारमर को हटाने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए, भ्रमण के दौरान निगम आयुक्त आशीष वशिष्ठ सहित अन्य अािकारी भी साथ में रहे. इसी तरह दमोहनाका में लेफ्टटर्न की हालत को देखकर अधिकारियों की भी क्लास ले ली, उन्होने कहा कि होटल के सामने गंदगी व गाडिय़ों के अघोषित स्टेंड को हटाने के लिए निर्देश दिए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर कलेक्टर के आदेश की उड़ाई धज्जियां, एक निजी स्कूल स्वयं की दुकान खोलकर बेचने लगा किताबें..!, देखें वीडियो

जबलपुर में 4 कुख्यात बदमाशों के रसूख पर चला बुल्डोजर, करोड़ों रुपए के अवैध निर्माण जमींदोज

जबलपुर में ओएफके में नौकरी लगवाने झांसा देकर 26 लाख रुपए की ठगी, गिरोह में एक महिला में शामिल

जबलपुर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 25 मार्च को: युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री.प्रदेश अध्यक्ष का नगर आगमन पर भव्य स्वागत

जबलपुर में सड़क पर बर्थडे पार्टी मना रहे थे सैकड़ों युवक, पहुंची पुलिस तो मची भगदड़, 40 मोटर साइकल जब्त

Leave a Reply