बीजेपी नेता ने भेजा ट्रेन टिकट, बोले- प्रियंका जी, राजस्थान में लड़कियां लड़ नहीं पा रही हैं जयपुर आकर देखिए

बीजेपी नेता ने भेजा ट्रेन टिकट, बोले- प्रियंका जी, राजस्थान में लड़कियां लड़ नहीं पा रही हैं जयपुर आकर देखिए

प्रेषित समय :10:41:41 AM / Mon, Mar 28th, 2022

जयपुर. राजस्थान के दौसा में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे पर गैंगरेप और लाखों रुपए और आभूषणों की जबरन वसूली के मामले में बीजेपी हमलावर हो गई है. बीजेपी लगातार कांग्रेस विधायक के बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. इसी बीच बीजेपी के एक नेता ने कांग्रेस की प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए शताब्दी ट्रेन का टिकट बुक करवाकर राजस्थान आने का आमंत्रण दिया है. जयपुर आने के लिए बीजेपी नेता ने ट्विटर पर प्रियंका गांधी के लिए टिकट की कॉपी शेयर की. बीजेपी के प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल ने लिखा कि, प्रियंका जी तुरंत जयपुर आइए, क्योंकि राजस्थान में भी लड़कियां लड़ नहीं पा रही हैं. बता दें कि कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ सामूहिक बलात्कार के मामला गरमाया हुआ है.

इस मामले में मंडावर थाने में पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत विधायक पुत्र दीपक मीणा, विवेक शर्मा निवासी थुमडा और नेतराम समलेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. जौहरी लाल मीणा फिलहाल अलवर जिले की राजगढ़ विधानसभा से सत्ताधारी दल के विधायक हैं. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस विधायक के बेटे की करतूतों से एक बार फिर राजस्थान शर्मसार हुआ है.

बीजेपी के राजस्थान में प्रदेश मंत्री और खण्डार विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक जितेंदर गोठवाल ने कांग्रेस नेता प्रियंका के लिए खरीदी गई ट्रेन टिकट का डिटेल ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक के बेटे ने एक नाबालिग से बलात्कार किया है, नाबालिग लड़की आपके विधायक के बाहुबल के आगे लड़ नहीं पा रही ! प्रियंका गांधी जी, आपके लिए रेल की टिकट भेज रहा हूं, तुरंत जयपुर आइए. क्योंकि, राजस्थान में भी ‘लड़कियां हैं और लड़ नहीं पा रही हैं.

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता ने सोमवार सुबह 6.10 बजे नई दिल्ली से जयपुर जाने वाली ट्रेन में कोच नंबर सी-7 और बर्थ नंबर- 45 का टिकट बुक करवाया है. गोठवाल ने टिकट के बाद कई ट्वीट किए जिसमें एक में उन्होंने लिखा है कि ये कुसंस्कार ही कांग्रेस के अंतिम संस्कार का कारण बनेंगे. एक तरफ कांग्रेस का मंत्री दुष्कर्मी को मर्द बताता है, दूसरी तरफ कांग्रेस के विधायक का बेटा 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म करता है. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला करते हुए लिखा कि आप रणथंभौर में ‘बाघों की अठखेलियां’ देखने आती रहती हैं इस बार जरा विधायक पुत्र की ‘गीदड़-करतूत’ देखने भी आइए, प्रियंका गांधी जी, आपकी सहूलियत को देखते हुए कल यानी 28 मार्च की शताब्दी में विंडो सीट बुक करवाकर टिकट भेज रहा हूं. गौरतलब है कि विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद कांग्रेस एमएलए जौहरी लाल मीणा ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बेटे के खिलाफ जो बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है वह ‘फर्जी और आधारहीन’ है. उन्होंने इसे अपने खिलाफ ‘राजनीतिक साजिश’ करार दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में कांग्रेस MLA के बेटे समेत तीन के खिलाफ नाबालिग से गैंग रेप का केस दर्ज

राजस्थान: जियारत कर वापस अजमेर लौट रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, 3 की मौत, गाड़ी में बुरी तरह फंस गए घायल

राजस्थान के कोटा में पिता ने 17 साल की बेटी के साथ की हैवानियत, फिर मां के प्रेमी ने भी किया रेप

कोयला नहीं मिला तो राजस्थान में होगा ब्लैक आउट, मुख्यमंत्री गहलोत की अपील पर सीएम बघेल बोले- नियम देखेंगे

राजस्थान: डिजिटल सदस्यता अभियान में पिछड़ी प्रदेश कांग्रेस, 50 लाख के टारगेट में केवल बने 2 लाख नए सदस्य

Leave a Reply