राजस्थान में कांग्रेस MLA के बेटे समेत तीन के खिलाफ नाबालिग से गैंग रेप का केस दर्ज

राजस्थान में कांग्रेस MLA के बेटे समेत तीन के खिलाफ नाबालिग से गैंग रेप का केस दर्ज

प्रेषित समय :11:36:00 AM / Sun, Mar 27th, 2022

दौसा. राजस्थान में महिलाओं से जुड़े अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के विधायक के बेटे पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं. राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर पुलिस थाने में अलवर जिले के राजगढ़ विधानसभा के विधायक जोहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा सहित तीन लोगों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है.

बताया जा रहा है कि 15 साल की नाबालिग कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को जिले के रेणी इलाके से अगवा किया गया था. इसके बाद मंडावर पुलिस थाना क्षेत्र के महुआ मंडावर रोड स्थित समलेटी पैलेस होटल लेकर पहुंचे थे. इस होटल में नाबालिग के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद भी आरोपी हैवानियत से नहीं रूके. मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी कई बार दबाव देकर पीड़िता को इस होटल में लेकर आए और बार-बार गैंग रेप की वारदातों को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं विधायक के बेटे सहित तीनों आरोपियों ने पीड़िता की वीडियो भी बनाई. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने पीड़िता को धमकाने के लिए वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता से ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपये व जेवरात हड़पने का आरोप लगाया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले में मंडावर थाने में पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत विधायक के बेटे दीपक मीणा, विवेक शर्मा निवासी थुमडा और नेतराम समलेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है इस पूरे मामले की जांच महवा डीएसपी बृजेश कुमार कर रहे हैं.

अलवर जिले के राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ के विधायक जोहरी लाल मीणा ने अपने पुत्र पर लगे आरोपों के बारे में बताया कि मेरी राजनीतिक छवि को खराब करने के लिए झूठे व मनगड़त आरोप लगाए जा रहे हैं इससे पूर्व भी इस तरह के आरोप लगे थे यह बिल्कुल झूठे आरोप हैं. मामला झूठा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान की कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला कहा कि मुख्यमंत्री खुद गृहमंत्री हैं तो बहुत शर्मनाक बात है जब उनकी कांग्रेस के विधायक के बेटे पर इस तरह के अपराध का मामला दर्ज हुआ है और देश में कानून का राज तो कहीं नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा ''गुंडाराज हो गया है. मां -बहनों की बद्दुआ लगेगी तो क्या होगा वह आप भी जानते है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के कोटा में पिता ने 17 साल की बेटी के साथ की हैवानियत, फिर मां के प्रेमी ने भी किया रेप

कोयला नहीं मिला तो राजस्थान में होगा ब्लैक आउट, मुख्यमंत्री गहलोत की अपील पर सीएम बघेल बोले- नियम देखेंगे

राजस्थान: डिजिटल सदस्यता अभियान में पिछड़ी प्रदेश कांग्रेस, 50 लाख के टारगेट में केवल बने 2 लाख नए सदस्य

राजस्थान: सीएम गहलोत ने दी बड़ी सौगातें: राशन की 5 हजार नई दुकानें और 100 मोहल्ला क्लीनिक खुलेंगे

राजस्थान हाईकोर्ट से सलमान खान को राहत, हिरण शिकार प्रकरण से जुड़े सभी मामलों की अब हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

Leave a Reply