रिलांयस जियो ने पेश किया यूनिक कैलेंडर मंथ वैलिडिटी प्रीपेड प्लान

रिलांयस जियो ने पेश किया यूनिक कैलेंडर मंथ वैलिडिटी प्रीपेड प्लान

प्रेषित समय :13:18:01 PM / Mon, Mar 28th, 2022

नई दिल्ली. भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में एक नए प्रीपेड प्लान की पेशकश की है. इस प्लान को Calendar Month Validity की टैगलाइन के साथ लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 259 रुपये हैं. ये एक बजट प्लान है. कंपनी के मुताबिक, ये एक यूनिक प्रीपेड प्लान है क्योकिं ये यूजर्स को 1 कैलेंडर मंथ के लिए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग बेनेफिट्स ऑफर करता है. कंपनी ने कई सालों के बाद एक महीने वाला एक ऐसा प्लान की पेशकश की है.

जियो ने दावा किया है कि ये देश की पहली टेलीकॉम कंपनी है जिसने फुल मंथ वैलिडिटी वाला प्लान पेश किया है. इस प्लान के तरह यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा, 100 SMS/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इस प्लान की खासियत यह है कि यूजर्स को इस प्लान के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसी के साथ, प्लान में डेली डेटा खत्म हो जाने के बाद डेटा की स्पीड घटकर 64 केबीपीएस हो जाती है.

इसके अलावा प्लान में कुछ एडिशनल बेनेफिट्स भी शामिल हैं जिनके तहत यूजर्स को JioCinema, JioTV, JioCloud, और JioSecurity जैसे Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है. ये प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है 30 दिन की वैलिडिटी प्लान की खोज कर रहे हैं या जो पुरे महीने के लिए कंपनी की सर्विस का फायदा लेना चाहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एयरटेल, वोडाफोन आइडिया से 100 रुपये सस्ता जियो का प्लान

एयरटेल, वोडाफोन आइडिया से 100 रुपये सस्ता जियो का प्लान

रिलायंस जियो ने पेश किए लंबी वैलिडिटी वाले दो नए प्रीपेड प्लान

लव जिहाद के निकाह को इस्लाम की इजाजत नहीं, ऑल इंडिया उलेमा बोर्ड ने काजियों को लिखा खत

मोबाइल ग्राहकों की संख्या 1.28 करोड़ घटी, अकेले जियो ने खो दिए 1.29 करोड़ ग्राहक, एयरटेल और BSNL के बढ़े

Leave a Reply