अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया खुलासा-तांत्रिक से करवाया था वशीकरण पूजा, कंगना रनौत ने भी सुनाई आपबीती

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया खुलासा-तांत्रिक से करवाया था वशीकरण पूजा, कंगना रनौत ने भी सुनाई आपबीती

प्रेषित समय :15:24:46 PM / Mon, Mar 28th, 2022

नई दिल्ली. कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो की प्रतिभागी पायल रोहतगी ने अब अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने ये दावा किया है कि अपने करियर को संवारने के लिए उन्होंने वशीकरण पूजा भी किया था. इस सीक्रेट के बारे में बात करते हुए पायल रोहतगी ने कहा कि इसके बारे में उन्होंने अपनी मां को भी नहीं बताया था. हालांकि इसका उन्हें कुछ खास परिणाम नहीं मिला.

पायल रोहतगी ने जब इस राज का खुलासा किया तो, कंगना रनौत भी उन्हें चिढ़ाने के मूड में नजर आईं. उन्होंने पायल रोहतगी के मंगेतर और रेसलर संग्राम सिंह के बारे में बात करता हुआ कि क्या दोनों का प्यार इसी पूजा का असर है. उन्होंने हंसते हुए कहा, तुम संग्राम से शादी करना चाहती हो और तुम ये भी कह रही हो कि तुम काला जादू और वशीकरण भी करती हो. अब संग्राम भी सोचेगा कि मैं सच में पायल से प्यार करता हूं या मुझे किसी तांत्रिक ने वशीकरण की है.

क्या बोलीं पायल रोहतगी

कंगना रनौत से पायल रोहतगी ने कहा, मैं इंडस्ट्री में 15 सालों से हूं ,लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब मेरा करियर सही दिशा में नहीं जा रहा था. आश्चर्यजनक रूप में से मैंने तब तांत्रिक पूजा का सहारा अपने करियर को बढ़ाने के लिए किया था. किसी ने मुझे सलाह दी थी कि यह पूजा करने की सलाह दी थी. मैंने दिल्ली के एक पूजारी से बात कर वशीकरण पूजा की थी. मैंने वशीकरण पूजा करियर बचाने के लिए किया था. हां, ये अलग बात है कि इससे मुझे मदद नहीं मिली. ये एक प्रोड्यूसर के लिए था जिसके साथ मैं काम करना चाहती थी.

कंगना बोलीं-मेरे ऊपर लगे काला जादू करने के आरोप

कंगना रनौत ने पायल रोहतगी से यह सब सुनकर कहा, आप खूबसूरत और टैलेंटेड हो, मुझे नहीं लगता आपको लोगों को प्रभावित करने के लिए तांत्रिक की जरूरत है. साथ ही कंगना रनौच ने अपने साथ बीते उन दिनों को भी याद किया जब उनके ऊपर काला जादू करने के आरोप लगाए गए थे. उन्होंने कहा, मुझे लगता है लोगों में पूर्वाग्रह अधिक है. जब मैं इंडस्ट्री में आई थी तो कहा गया था कि यह लड़की काला जादू करती है.

क्या हुआ था कंगना के साथ

उन्होंने आगे कहा, जब एक लड़की सफल होती है तो लोग उसकी क्षमता पर शक करते हैं. उसके साथ जादुई शक्ति होगी, वो सफल कैसे हुई? आपको बता दें कि 2016 में डीएनए से बात करते हुए कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने उनके ऊपर काला जादू किया था. उन्होंने कहा था, एक दिन कंगना ने मुझे घर पर रात में बुलाया और एक पूजा करने के लिए कहा. मैं रात में 11.30 बजे पहुंचा था और 12 बजे पूजा शुरू हुई थी. पूरे कमरे को कंगना ने काले पर्दे और कपड़ों से ढक दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लॉकअप: कंगना रनौत-सायशा शिंदे की हुई भिड़ंत, तो घर से किया बाहर

कंगना रनौत ने खादी साड़ी पहन फैशन शो में बिखेरा जलवा

कंगना रनौत को पसंद हैं ऐसे लड़के, बताया किसे बनाएंगी दिल का राजकुमार

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की आई नई डेट, अब इस दिन देगी थिएटर में दस्तक

शुरू हुआ कंगना रनौत का शो, करणवीर बोहरा से लेकर पूनम पांडे तक, ये है कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' पर कोर्ट ने लगाई रोक

Leave a Reply