मुंबई से बिहार जा रही पवन एक्सप्रेस के 10 डिब्बे नासिक के पास पटरी से उतरी, 1 की मौत, कई गंभीर, जबलपुर आने वाली कई गाडिय़ांं लेट

मुंबई से बिहार जा रही पवन एक्सप्रेस के 10 डिब्बे नासिक के पास पटरी से उतरी, 1 की मौत, कई गंभीर, जबलपुर आने वाली कई गाडिय़ांं लेट

प्रेषित समय :17:48:34 PM / Sun, Apr 3rd, 2022

नासिक. महाराष्ट्र में बड़ा ट्रेन हादसे की खबर आ रही है. नासिक जिले के पास एक ट्रेन बेटरी हो गई है. मुंबई से बिहार के बीच चलने वाली ट्रेन के 10 कोच पेटरी हो गए हैं. हादसे में एक यात्री की मौत और कई लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है. इस घटना के बाद कई ट्रेनों का रूट डायवर्ट कर दिया गया है. इस दुर्घटना के बाद सेंट्रल रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए हैं. आरपीएस की टीम मौके पर पहुंचकर लोगों को ट्रेन से निकाल रही है.

नासिक के पास रविवार को मुंबई से जयनगर (बिहार) जाने वाली ट्रेन अचानक से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जयनगर भारत के बिहार राज्य के मधुबनी जिले में स्थित एक शहर है. ट्रेन नंबर- 11061 एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस (पवन एक्सप्रेस) के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. दुर्घटना की सूचना पर रिलीफ ट्रेन और मेडिकल वैन मौके के लिए रवाना हो गई है.  इस घटना से मुंबई से इटारसी-जबलपुर  होकर यूपी, बिहार जाने वाली कई ट्रेन घंटे विलंब से चल रही हैं. कई ट्रेन को डायवर्ट रूट से चलाया जा रहा है.

हालांकि, ट्रेन बेपटरी होने के बाद रेलवे प्रशासन एक्टिव हो गया है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई लोग चोटिल पाए गए हैं. रेलवे की ओर से हेल्पलाइन नंबर 0222694040 जारी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना की वजह से कई ट्रेनों के रूट को डायवर्ट कर दिया गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चलती ट्रेन में बिजनेसमैन ने महिला को किया था किस, कोर्ट ने सुनाई एक साल की सजा

इसलिए कहे जाते हैं भोपाली: 24 दिन की बीमार बच्ची का ट्रेन में फेल हुआ ऑक्सीजन सिलेंडर, रात 2 बजे स्टेशन पहुंचे लोग, फिर..

डबलूसीआरईयू का पुरानी पेंशन की मांग पर जबर्दस्त प्रदर्शन, रेलवे स्टेशनों पर ट्रेन के सामने किया आंदोलन

रेल रोको आंदोलन से बिलासपुर रूट में ट्रेनों का परिचालन ठप, उत्कल एक्सप्रेस सहित कई गाडिय़ां रास्ते में रुकी

2 मालगाडिय़ों में सीधी टक्कर, 18 से ज्यादा डिब्बे पटरी से नीचे उतरे, कई ट्रेनों पर असर, मुंबई-हावड़ा रूट ठप

Leave a Reply