जबलपुर में महात्मा गांधी होम्योपैथी कालेज के हॉस्टल की छत से गिरे छात्र की मौत..!

जबलपुर में महात्मा गांधी होम्योपैथी कालेज के हॉस्टल की छत से गिरे छात्र की मौत..!

प्रेषित समय :15:51:43 PM / Thu, Apr 7th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित महात्मा गांधी होम्योपैथी कालेज के हॉस्टल की छत से गिरे छात्र ऋषि श्रीवास्तव की मौत हो गई,  ऋषि कालेज की हॉस्टल में रहकर बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा था, तीन मंजिला छत से गिरे ऋषि की मौत की खबर मिलते ही छात्र सहित कालेज प्रबंधन के अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, वहीं घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बरेला के गौर सालीवाड़ा क्षेत्र में रहने वाले रवि श्रीवास्तव का बेटा ऋषि उम्र 22 वर्ष महात्मा गांधी होम्योपैथी कालेज के हॉस्टल में रहकर बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा था, आज सुबह 4.30 बजे के लगभग सभी छात्र पढ़ाई कर रहे थे, इस दौरान रवि उठा और मोबाइल फोन पर बात करते करते तीसरी मंजिल पर स्थित छत पर पहुंच गया, जहां  से गिरने के कारण ऋषि के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई, कुछ देर बाद चौकीदार ने ऋषि को खून से लथपथ हालत में मृत हालत में देखा तो चीख पड़ा, शोर सुनकर सभी छात्र दौड़कर आए और ऋषि को इस हालत में देख स्तब्ध रह गए, ऋषि के छत की छत से गिरने के कारण हुई मौत की खबर आग की तरह फैल गई, देखते ही देखत परिजनों सहित कालेज के छात्र, प्रबंधन से जुड़े अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिन्होने पूछताछ में साथी छात्रों ने बताया कि पढ़ाई करते करते ऋषि अचानक मोबाइल पर बात करते हुए छत पर कब चला गया पता ही नहीं चला, वहीं परिजनों ने आरोप लगाए कि ऋषि को प्रताडि़त किया जाता रहा, लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया है, बहन तान्या ने बताया कि भाई ऋषि पिछले कुछ दिनों से टेंशन में रहा, कह रथा कि हॉस्टल में रहना ठीक नहीं है घर में ही रहकर पढ़ाई करेगें. घटना को लेकर यहां तक चर्चा रही कि ऋषि को किसी ने छत से छत से धक्का दिया है, जिससे उसकी मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मनरेगा में भ्रष्टाचार के आरोपी तत्कालीन सीईओ-सचिव के खिलाफ ईओडब्ल्यू ने न्यायालय में पेश किया चालान

जबलपुर में भाजपा के 42 वे स्थापना दिवस पर 2129 बूथों पर आयोजित हुए कार्यक्रम, रैली निकालकर कार्यालय पहुंचे पदाधिकारी-कार्यकर्ता

जबलपुर में केशरवानी-हलवाई समाज के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने व्यापारी प्रकोष्ठ के शरद अग्रवाल से मुलाकात

जबलपुर में मनरेगा में भ्रष्टाचार के आरोपी तत्कालीन सीईओ-सचिव के खिलाफ ईओडब्ल्यू ने न्यायालय में पेश किया चालान

जबलपुर में नाबालिगा को अपहरण कर बंधक बनाया, एक माह तक करता रहा रेप..!

Leave a Reply