जबलपुर में नाबालिगा को अपहरण कर बंधक बनाया, एक माह तक करता रहा रेप..!

जबलपुर में नाबालिगा को अपहरण कर बंधक बनाया, एक माह तक करता रहा रेप..!

प्रेषित समय :18:11:31 PM / Wed, Apr 6th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी क्षेत्र के एक बदमाश ने नाबालिगा को अपहरण कर अपने घर में एक माह तक बंधक बनाकर रखा, जहां पर नाबालिगा के साथ बलात्कार किया गया. नाबालिगा किसी तरह बदमाश के चंगुल से छूटकर परिजनों तक पहुंची, इसके बाद थाना में शिकायत दी है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनसुार रांझी क्षेत्र की नाबालिगा को बिरजू नामक बदमाश अपहरण क र अपने घर ले गया, जहां पर नाबालिगा को एक कमरे में बंधक बनाकर अश£ील हरकतें करने लगा, नाबालिगा ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी, मारपीट किए जाने से नाबालिगा बिरजू की की बात मानने के लिए मजबूर हो गई, बिरजू द्वारा उसके साथ बलात्कार किया जाता रहा, इधर नाबालिगा के लापता होने से परिजन परेशान रहे, उन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. इस बीच नाबालिगा मौका पाकर बिरजू के चंगुल से भागकर घर पहुंची, जिसे देख परिजन भी स्तब्ध रह गए, नाबालिगा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में लगुन कार्यक्रम में मनपसंद गाना न बजाने पर उपजा विवाद, मारपीट, फायरिंग, वाहनों में तोडफ़ोड़

जबलपुर स्टेशन सहित कटनी मुड़वारा, मैहर, सतना और रीवा स्टेशन के वेटिंग रूम को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी, यात्रियों की जेब होगी ढीली

एमपी के जबलपुर में लोडेड पिस्टल के साथ पकड़े गए तीन बदमाश

जबलपुर रेल मंडल के इस स्टेशन पर अब सुपाड़ी के आइटम बिकेंगे

बिना टिकट यात्रियों से राजस्व वसूली में जबलपुर रेल मंडल का पूरे देश में अव्वल, आशीष यादव का भारतीय रेल में बना रिकार्ड

Leave a Reply