सीएम योगी को धमकी देने वाले सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला BDA का बुलडोजर

सीएम योगी को धमकी देने वाले सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला BDA का बुलडोजर

प्रेषित समय :15:19:38 PM / Thu, Apr 7th, 2022

बरेली. यूपी के बरेली जनपद के भोजीपुरा विधानसभा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देना अब भारी पड़ने लगा है. कुछ दिन पहले ही सपा कार्यालय पर आयपजीत एक सम्मान समारोह में उन्होंने ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देते हुए कहा था कि बोली चलेगी तो गोलियां चलेंगी, इसका वीडियो वायरल होने के बाद शहजिल इस्लाम के साथ ही जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चला दिया.

शहजिल इस्लाम पर आरोप है कि उन्होंने बगैर नक्शा पास करवाए पेट्रोल पंप का निर्माण करवाया था. जिसके बाद बरेली विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई करते हुए उनके सीबीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर न केवल बुलडोजर चलवाया बल्कि उसे सील कर दिया. इतना ही नहीं प्राधिकरण की टीम ने पंप पर लगी सीएनजी गैस और पेट्रोल की मशीनों को भी सीज कर दिया है. विधायक पर आरोप है कि उनका पेट्रोल पंप विकास प्राधिकरण से बिना किसी मानचित्र की स्वीकृति पर बनाया गया था. कई बार नोटिस भेजकर कंपाउंडिंग कराने के लिए कहा गया था, लेकिन पंप मालिक की तरफ से कोई स्वीकृति नहीं ली गई. जिसके बाद आज प्राधिकरण की टीम ने बुलडोजर चलाकर पंप को जमींदोज कर दिया.

विकास प्राधिकरण के अधीक्षण अभियंता राजीव दीक्षित ने बताया कि दो वर्ष पहले शहजिल इस्लाम को नोटिस जारी किया था. वर्ष 2021 में पंप के ध्वस्तीकरण के आदेश कर दिए गए थे, इसके बावजूद इनकी तरफ से नक्शे के लिए कोई स्वीकृति नहीं ली गई. साथ ही सपा विधायक पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने के प्रयास का भी आरोप है. इन्हीं आरोपों के बाद आज पंप जमींदोज कर दिया गया. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही शहजिल इस्लाम ने सीएम योगी को लेकर विवादित बयान दिया था. जिस बयान के बाद पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के नेता की तेहरीर पर सपा नेता संजीव सक्सेना और सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर गंभीर धाराओ में एफआईआर दर्ज कर ली थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के प्रतापगढ़ में पटाखों में हुआ भारी विस्फोट, घर में जमा कर रखा था विस्फोटक, 7 लोग झुलसे

मंत्री पद से हटे मोहसिन रजा को मिला इनाम, योगी सरकार ने बनाया यूपी हज कमेटी का चेयरमैन

यूपी: 12वीं बोर्डं का अंग्रेजी का पेपर लीक, बलिया डीआइओएस सस्पेेंड, एसटीएफ ने शुरु की जांच

यूपी में पकड़ा गया ठगी का आरोपी, जैविक खेती में निवेश कर रुपए दोगुना कराने का देता रहा लालच

यूपी में सीएम योगी का खौफ: 15 दिन के अंदर 50 अपराधियों ने किया सरेंडर, अपराध छोड़ने की खाई कसम

Leave a Reply