यूपी : गंगा की तेज धार में बहे 9 बच्चे, 6 को बचाया, 3 लड़कियां अब भी लापता, रेस्क्यू जारी

यूपी : गंगा की तेज धार में बहे 9 बच्चे, 6 को बचाया, 3 लड़कियां अब भी लापता, रेस्क्यू जारी

प्रेषित समय :19:57:13 PM / Fri, Apr 8th, 2022

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल के हरिधाम बांध गंगा घाट पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर गंगा नदी की तेज धार में 9 बच्चे बह गए. बच्चों को डूबता देख वहां मौजूद लोगों ने तत्काल ही पानी में खुद की परवाह किए बिना छलांग लगाई और 6 बच्चों को बाहर निकाल लिया. इनमें से तीन बच्चे बेहोश हैं जिनका इलाज किया जा रहा है. वहीं तीन लड़कियां पानी की धारा में आगे बह निकलीं जिन्हें नहीं निकाला जा सका. अब प्रशासन और पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से लड़कियों की तलाश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सभी बचे बिचैटा गांव के एक परिवार में आयोजित मुंडन संस्कार में आए थे.

पीएसी को भी बुलाया

तीनों लड़कियों की तलाश के लिए जहां एक तरफ स्थानीय गोताखोर लगातार प्रयास कर रहे हैं वहीं अब प्रशासन ने एसटीआरएफ और पीएसी के जवानों को भी इसके लिए बुला लिया है. इसके साथ ही तीनों लड़कियों की तलाश तेजी से की जा रही है. वहीं बच्चों के साथ हुए हादसे के बाद परिवार में खुशियों की जगह मातम का माहौल छा गया है. परिजन का रो रो कर बुरा हाल है.

प्रभावितों ने सुनाई आपबीती

वहीं गंगा से निकाले गए जितेंद्र ने बताया कि वे सभी पानी में नहाने के लिए किनारे में ही उतरे थे लेकिन अचानक एक के बाद एक सभी का पैर गहराई की तरफ फिसलता चला गया और सभी तेज धारा का शिकार हो गए. इस दौरान स्थानीय लोगों ने उसे बाहर निकाला. हालांकि बाकी लोगों के साथ क्या हुआ, उसे नहीं पता चल सका. उसने बताया कि अचानक ही पैर के नीचे से जमीन हट गई और एक बड़े गड्ढे में उसका पैर चला गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में लगने वाला है महंगी बिजली का झटका, जून से घरेलू सहित इन श्रेणियों की दरें बढ़ाने का प्रस्ताव

उत्तर प्रदेश के दिनेश की श्रीलंका में हुई मौत, शव भेजने के बदले पैसे मांग रही विदेशी कंपनी

उत्तर प्रदेश: बरेली में सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूक से गोली निकलेगी

Leave a Reply