उत्तर प्रदेश: गोंडा के आशाराम आश्रम के अंदर खड़ी कार में मिला युवती का शव, 4 दिन से थी लापता

उत्तर प्रदेश: गोंडा के आशाराम आश्रम के अंदर खड़ी कार में मिला युवती का शव, 4 दिन से थी लापता

प्रेषित समय :11:52:03 AM / Fri, Apr 8th, 2022

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से बड़ी खबर आ रही है. जहां आशाराम आश्रमके अंदर खड़ी एक कार में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवती बीते 4 दिनों से लापता था. शहर कोतवाली क्षेत्र के बेमौर गांव के पास आशाराम आश्रम है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, पुलिस आश्रम के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने हत्या के बाद शव को छुपाने की आशंका जाहिर की है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम आश्रम और गाड़ी की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि यह लड़की अपने घर से चार दिन पहले गायब हो गई थी, जिसका शव आसाराम बापू के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से मिला है. कार के अंदर से दुर्गंध आने पर आश्रम के कर्मचारी ने गाड़ी खोलकर देखा तो उसके अंदर से शव बरामद मिला. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल और आश्रम को सील कर दिया है और जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से हत्या कर शव छिपाए जाने का मामला लग रहा है.

घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव में स्थित आसाराम बापू के आश्रम की है, जहां एक कार बीते कई दिनों से खड़ी थी. पुलिस ने बताया कि कार के अंदर से बदबू आने पर आश्रम के चौकीदार ने जब उस कार को खोल कर देखा तो उसके अंदर शव मिला, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और आश्रम को सील कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के दिनेश की श्रीलंका में हुई मौत, शव भेजने के बदले पैसे मांग रही विदेशी कंपनी

उत्तर प्रदेश: बरेली में सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूक से गोली निकलेगी

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने तय किया 100 दिन का एजेंडा, देगी बंपर सरकारी नौकरियां और रोजगार के मौके

उत्तर प्रदेश: अखिलेश चुने गए सपा विधायक दल के नेता, शिवपाल फिर हुए पराए

उत्तर प्रदेश: अखिलेश चुने गए सपा विधायक दल के नेता, शिवपाल फिर हुए पराए

Leave a Reply