बिहार: ब्‍वॉयफ्रेंड ने किया शादी से इनकार तो गर्लफ्रेंड ने खाया जहर, 5 सहेलियों ने भी दिया साथ, 3 की मौत

बिहार: ब्‍वॉयफ्रेंड ने किया शादी से इनकार तो गर्लफ्रेंड ने खाया जहर, 5 सहेलियों ने भी दिया साथ, 3 की मौत

प्रेषित समय :10:48:12 AM / Sat, Apr 9th, 2022

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक युवती को एक युवक से प्रेम हो गया. युवती ने प्रेम का इजहार कर शादी का प्रस्‍ताव रखा, जिसे युवक ने ठुकरा दिया. इससे आहत युवती ने घर आकर जहरीला पदार्थ खा लिया. जब युवती की 5 सहेलियां उनके घर पहुंची तो अपनी सहेली की यह हालत देखकर उन्‍होंने भी जहरीला पदार्थ निगल लिया. इनमें से 3 युवती की मौत हो गई, जबकि 3 अन्‍य की मगध मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. इस अविश्‍वसनीय घटना से गांव में कोहराम मच गया. लोग स्‍तब्‍ध हैं और परिजन तकलीफ से बेहाल. पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव में यह खौफनाक और दर्दनाक घटनाक्रम हुआ है. 6 सहेलियों ने एक साथ विषैला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की. इस दौरान 3 सहेलियों की मौत हो गई, जबकि 3 का गंभीर हालत में मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्प्ताल में इलाज चल रहा है.

SP कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक में एक लड़की का अपने भाई के साले के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. वह अपने सहेलियों के साथ प्रेम का इजहार कर शादी की पेशकश की मगर लड़के ने इनकार कर दिया. प्रेमी के द्वारा इनकार किए जाने के बाद सभी सहेलियां अपने गांव आईं. उन्‍होंने देखा कि लड़के से प्रेम करने वाली उनकी सहेली ने जहरीला पदार्थ खा लिया है. इसे देख अन्य सहेलियों ने भी उसका साथ दिया और सभी ने भी बारी-बारी से जहर खा लिया.

छह युवतियों द्वारा एक साथ जहर खाने की बात से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही ग्रामीण उन्‍हें बचाने के लिए दौड़ पड़े, लेकन तब तक 3 युवतियों की मौत हो चुकी थी. बाकी की 3 सहेलियों को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. फिलहाल उनका उनका इलाज चल रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद आदि घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. गांव में एक साथ तीन लड़कियों की मौत से कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जाता है कि सभी सहेलियां गुरारू गई हुई थीं और वहां से आने के बाद जहर का सेवन किया. तीन लड़कियों की मौत के बाद पुलिस ने सभी के शव को जब्‍त कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में चोरों ने चुरा लिया 60 फीट लंबा लोहे का पुल, गैस कटर से काटा और गाड़ी पर लादकर चलते बने

बिहार MLC चुनाव का फाइनल रिजल्ट: बीजेपी के खाते में आयी सबसे ज्यादा सीटें

बिहार: कब्रिस्तान से 3 बच्चों के शव गायब, जादू-टोना का शक

बिहार: घोड़े पर सवार होकर बिजली बिल वसूलना पड़ा महंगा, विभाग ने रद्द किया कर्मचारी का कॉन्ट्रैक्ट

बिहार में MLC प्रत्याशी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग: एक की मौत, दो की हालत नाजुक

Leave a Reply