बिहार: कब्रिस्तान से 3 बच्चों के शव गायब, जादू-टोना का शक

बिहार: कब्रिस्तान से 3 बच्चों के शव गायब, जादू-टोना का शक

प्रेषित समय :16:22:03 PM / Wed, Apr 6th, 2022

सुपौल. बिहार के सुपौल में कब्र में भी अब लाशें सुरक्षित नहीं हैं. मामला त्रिवेणीगंज के बघला नदी के किनारे के कब्रिस्तान से जुड़ा है. यहां से तीन बच्चों की लाश गायब हो गई हैं. लाश गायब होने की शिकायत पर जांच को पहुंचे त्रिवेणीगंज के एसडीओ एस जेड हसन ने वहां चौकीदार की तैनाती कर दी है. अब चौकीदार रातजगा कर लाशों की निगरानी करेंगे. एसडीओ का कहना है ये कब्रें कई माह पुरानी हैं. यह अंधविश्वास का मामला हो सकता है. किसी ने जादू-टोने की वजह से ऐसा किया हो.

पूरा मामला मंगलवार को सामने आया है. बघला नदी किनारे बने कब्रिस्तान में सुबह एक वृद्ध ने देखा कि 3 कब्रों को खोदा गया है. इसके बाद जब उन्होंने नजदीक से जाकर देखा तो पाया कि लाश ही गायब है. उनका कहना है कि यहां से 3 लाशें गायब हैं. ये लाशें 7 से 9 साल की उम्र के बच्चों की थीं. जिन्हें 4 महीने पहले ही दफनाया गया था.

छह महीने पहले भी गायब हुई थीं लाशें

गांववालों ने त्रिवेणीगंज थाना और एसडीओ को इसकी जानकारी दी. लोगों का कहना है कि यहां से 6 महीने पहले भी कब्रों को खोदकर लाश को निकाला गया था. इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने जांच भी की, लेकिन कुछ भी खुलासा नहीं हो सका. कब्र से बच्चों के शव गायब होने की सूचना पर प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच की. कब्रिस्तान की सुरक्षा के लिए चौकीदार को तैनात किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में MLC प्रत्याशी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग: एक की मौत, दो की हालत नाजुक

बिहार: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक, परिजनों ने देखा तो घंटे भर में करा दी शादी

मुम्बई पुलिस की अभिरक्षा से भागे बिहार के दो शातिर बदमाश जबलपुर में गिरफ्तार

दिल्ली से लेकर राजस्थान, मध्य प्रदेश तक हीटवेव करेगी परेशान, बिहार में बारिश की संभावना

मुंबई से बिहार जा रही पवन एक्सप्रेस के 10 डिब्बे नासिक के पास पटरी से उतरी, 1 की मौत, कई गंभीर, जबलपुर आने वाली कई गाडिय़ांं लेट

Leave a Reply