बिहार में MLC प्रत्याशी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग: एक की मौत, दो की हालत नाजुक

बिहार में MLC प्रत्याशी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग: एक की मौत, दो की हालत नाजुक

प्रेषित समय :13:12:39 PM / Tue, Apr 5th, 2022

सीवान. बिहार के सीवान में अपराध की बड़ी घटना हुई है. यहां निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. अपराधियों ने रईस खान के काफिले पर कई राउंड गोलियां चलाई. घटना उस वक्त की है जब सोमवार को विधान परिषद चुनाव की वोटिंग खत्म होने के बाद वो सीवान से सिसवन अपने घर जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ.

इस हमले में दो लोगों को गोली लगी है, वहीं काफिले के पीछे से इन्हीं के गांव का युवक जो बोलरो से घर लौट रहा था अपराधियों ने समर्थक का गाड़ी समझकर उस पर भी गोली चला दी जिससे युवक की मौत हो गई. गोलीबारी की घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महूअल गांव के समीप की है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची जहां से पुलिस को गोली के कई खोखे भी मिले हैं.

फिलहाल घायलों का इलाज सीवान के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. मृतक सिसवन थाना क्षेत्र के गंगपुर का निवासी विनोद यादव बताया जा रहा है, वहीं घायलों में बबलू खान और भूलन मिया हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई हैं. घटना के बाद सीवान एसपी शैलेश सिन्हा ने निजी अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली. पुलिस घटनास्थल पर भी पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है. सीवान के एसपी ने इस मामले में कहा कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है साथ ही हमला करने वालों का भी पता लगाने में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुम्बई पुलिस की अभिरक्षा से भागे बिहार के दो शातिर बदमाश जबलपुर में गिरफ्तार

बिहार के सिवान में श्रीकरपुर चेकपोस्ट के पास सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

सीएम नीतीश केवल अपनी उम्र काट रहे हैं, बीजेपी उनको ढो रही है... तेजस्वी का बिहार सरकार पर तंज

बिहार: बिजली विभाग का कर्मचारी घोड़े पर बैठकर करता है बिल वसूली, कर्मचारी बोला- पेट्रोल महंगा, अब बाइक से चलना मुश्किल

बिहार में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज, सीएम नीतीश कुमार ने जताई राज्यसभा जाने की इच्छा

Leave a Reply