एमपी: गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी, साल होगा खुशहाल, बारिश होगी खूब, राजनीति में उठापटक रहेगी

एमपी: गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी, साल होगा खुशहाल, बारिश होगी खूब, राजनीति में उठापटक रहेगी

प्रेषित समय :18:07:23 PM / Sun, Apr 10th, 2022

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के ग्राम गोठड़ा में महिषासुरी मर्दिनी गोठड़ा वाली माताजी की भविष्यवाणी रविवार दोपहर पंडा नागूलाल द्वारा की गई. भविष्यवाणी सुनने के लिए देश के विभिन्न स्थानों से हजारों धर्मालुजन उपस्थित हुए. तीखी धूप में भविष्यवाणी सुनने के लिए धर्मालु अंतिम समय तक डटे रहे.

पंडाजी ने माताजी की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस वर्ष बारिश खूब होगी. हवा-आंधी बहुत तेज चलेगी. बारिश से नुकसान होगा, लेकिन लहसुन, प्याज, सोयाबीन, मैथी, टमाटर, मिर्ची, आलू, प्याज सभी के भाव अच्छे रहेंगे. साथ ही इल्ली व अन्य बीमारी से बहुत सी फसल नष्ट भी हो सकती है. सोना-चांदी के भाव स्थिर रहेंगे. व्यापारी वर्ग में पूरे साल अच्छा व्यापार रहने की संभावना है.

बोवनी का मुहूर्त आषाढ़ की पूनम से नवमी तक और दूसरा मुहूर्त तेरस गुरुवार तीन से छह बजे तक रहेगा. फसल को ट्रैक्टर से नहीं हांके व बैल से ही मुहूर्त करें. पूरे वर्ष में एक्सीडेंट बहुत होंगे.

बाप-बेटों में लड़ाई होगी. राजनीति में जिसको जनता चाहेगी, वही नेता आएगा. राजा केवल पांच साल का ही होता है. काली चीजों पर भार रहेगा. कोरोना बीमारी से भी बढ़कर बीमारियां होंगी, लेकिन महावीर बजरंगबली का अभिषेक व पूजा करने से बीमारी का प्रकोप कम पड़ सकता है. जितनी गौ सेवा हो सके उतनी गौ सेवा करें. विश्व में पुण्य होगा तो ही विश्व में शांति होगी. ग्राम गोठड़ा समिति ने बाहर से आए राजस्थान, गुजरात, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब के किसानों का अभिनंदन किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रतलाम में भीषण कार हादसा, 4 लोगों की मौत, एक घायल

प्रधानमंत्री केंद्र से शत-प्रतिशत धनराशि दिलवा कर डूंगरपुर-बांसवाड़ा-रतलाम रेल लाईन परियोजना को पुनः शुरू करवाएँ!

एमपी के रतलाम में एक्सप्रेस-वे के काम में लगाने का बोलकर 16 किसानों से ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भागे बदमाश

एमपी के सुराना में हिंदुओं के पलायन से हड़कम्प, रतलाम एसपी-कलेक्टर फोर्स के साथ गांव पहुंचे, गृहमंत्री ने यह कहा

एमपी के रतलाम में जमीन के विवाद में पिता एवं दो पुत्रों की हत्या कर शव कुयें में फेंके

Leave a Reply