पश्चिम बंगाल: बर्थ-डे पार्टी में TMC नेता के बेटे ने नाबालिग फ्रेंड से किया रेप, अगले दिन मौत

पश्चिम बंगाल: बर्थ-डे पार्टी में TMC नेता के बेटे ने नाबालिग फ्रेंड से किया रेप, अगले दिन मौत

प्रेषित समय :11:25:53 AM / Mon, Apr 11th, 2022

नदिया. पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखाली में तृणमूल कांग्रेस के नेता के बेटे को एक नाबालिग लड़की के साथ रेप के इल्जाम में अरेस्ट किया गया है। रेप की घटना के बाद लड़की की मौत हो गई। यह मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड पकड़ रहा है। आरोप लगाया गया है कि लड़की के साथ  एक जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने रविवार को इस मामले का खुलासा किया।पीड़िता के परिजनों ने दावा किया कि मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य का बेटा है।

पुलिस के अनुसार 14 साल की पीड़िता नौवीं कक्षा की छात्रा थी। बच्ची के माता-पिता ने घटना के 4 दिन बाद शनिवार को हंसखली थाने में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी ब्रजगोपाल उर्फ सोहेल गयाली को पहले पूछताछ के लिए उठाया था, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार को आरोपी को राणाघाट अदालत में पेश किया गया। आरोपी पर बलात्कार, हत्या और सबूतों को छिपाने के अलावा पॉक्सो की धारा भी लगाई गई है। शिकायत में कहा गया कि लड़की पिछले सोमवार की दोपहर आरोपी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए आरोपी के ही घर गई थी। हालांकि कुछ देर बाद वो बीमारी की हालत में घर लौट आई। अगले दिन उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद लड़की को उसके परिवार के सदस्य एक लोकल डॉक्टर के पास ले गए थे। डॉक्टर ने उसका इलाज किया, लेकिन अगले दिन उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ज्यादा खून बहने से बच्ची की मौत हुई। पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि पिछले मंगलवार को उनकी बेटी की मौत के बाद तृणमूल नेता और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उसे शव को पास के श्मशान में जबरन जला दिया। परिजनों ने कहा कि इस मामले के बाद से डरे हुए हैं। 

उधर, चाइल्ड लाइन स्टाफ से आश्वासन मिलने के बाद पीड़िता के परिजनों ने हंसखली थाने में मामला दर्ज कराया। आरोप है कि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। हालांकि हंसखाली थाना प्रमुख मुकुंद चक्रवर्ती ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपों से इनकार किया है। इस सबके बीच टीएमसी नेता और आरोपी के पिता समर गौला ने कहा कि लड़की के साथ उनके बेटे के संबंध होने की अफवाह थी। उस खास दिन घर पर किसी सेलिब्रेशन की योजना नहीं थी। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीजेपी का आरोप, बंगाल में आपातकाल जैसा माहौल; कहा- लगातार विरोध से बौखला गई हैं ममता

पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा, बीजेपी और टीएमसी विधायकों में हाथापाई, कपड़े फाड़े

पश्चिम बंगाल: कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया बीरभूम हिंसा की CBI जांच का आदेश

प. बंगाल: टीएमसी नेता की हत्या के बाद बवाल, हिंसा-आगजनी में 7 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल के NJP रेलवे स्टेशन से 7 रोहिंग्या गिरफ्तार, दिल्ली जाने की बना रहे थे योजना

Leave a Reply