टैक्सियों से भी चलना हुआ महंगा, उबर के बाद अब ओला ने भी इन शहरों में बढ़ाया किराया

टैक्सियों से भी चलना हुआ महंगा, उबर के बाद अब ओला ने भी इन शहरों में बढ़ाया किराया

प्रेषित समय :15:24:29 PM / Wed, Apr 13th, 2022

 नई दिल्ली. पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि का असर अब महंगे किराये के रूप में दिखने लगा है. पहले ही महंगाई से त्रस्त आम जनता को अब महंगे किराये का भी बोझ उठाना पड़ेगा. फिलहाल ऐप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनियों ने किराये में वृद्धि की घोषणा की है. मगर जल्दी ही ऑटो और बसों के किराये में भी वृद्धि देखने को मिल सकती है.

ऐप बेस्ड कैब प्रोवाइडर ओला ने भी देश के कई शहरों में किराये में वृद्धि का ऐलान कर दिया है. कंपनी की ओर से हैदराबाद के अपने पार्टनर ड्राइवर्स को भेजे गए ई-मेल में किराया बढ़ाने की जानकारी दी गई है. हैदराबाद में चलने वाले मिनी और प्राइम कैब सर्विसेज के किराये में 16 फीसदी तक की बढ़ोतरी करने की जानकारी ई-मेल में दी गई है.

पार्टनर ड्राइवर्स को ई-मेल से दी वृद्धि की जानकारी

हालांकि, ओला की ओर से किराया बढ़ाने की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है और न ही यह बताया गया है कि किस शहर में किराये में कितनी बढ़ोतरी की गई है. लेकिन हैदराबाद के पार्टनर ड्राइवर्स को जो ई-मेल भेजे गए हैं उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि देश के दूसरे बड़े शहरों में भी किराये में इतनी ही बढ़ोतरी की गई है.

उबर पहले ही बढ़ा चुकी है किराया

इससे पहले उसकी प्रतिद्वंद्वी कंपनी उबर भी देश के विभिन्न शहरों में 12-15 फीसदी तक किराया बढ़ा चुकी है. ओला और उबर के कैब ड्राइवर्स पिछले काफी समय से किराया बढ़ाने की मांग कर रहे थे क्योंकि पेट्रोल और सीएनजी की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी से उनकी बचत पर काफी बुरा असर पड़ रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली दंगों के मामले में शरजील इमाम को बड़ा झटका, कड़कड़डूमा कोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज

दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका, केन्द्रीय विद्यालय में दाखिले की न्यूनतम उम्र 6 साल को सही माना

कटनी- सिंगरौली के बीच मेगा ब्लाक, 13 से 19 अप्रैल तक मेमू सहित दिल्ली-भोपाल की यात्री गाडिय़ां रद्द रहेंगी

दिल्ली ने आईपीएल का इस सीजन में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, केकेआर को 44 रन से दी मात, कुलदीप ने झटके 4 विकेट

दिल्ली में पारा पहुंचा 42 के पार, टूटा पांच साल का रिकॉर्ड

Leave a Reply