सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा, दंगे में जिनके घर जले, उन्हे सरकार बनाएगी, बाद में वसूली उन्ही से होगी जिन्होने आग लगाई है..!

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा, दंगे में जिनके घर जले, उन्हे सरकार बनाएगी, बाद में वसूली उन्ही से होगी जिन्होने आग लगाई है..!

प्रेषित समय :18:58:14 PM / Thu, Apr 14th, 2022

पलपल संवाददाता, भोपाल. दंगे में जिनके घर जले है उन्हे सरकार बनवाएगी,  जिन्होने घरों को आग लगाई है बाद में वसूली भी उन्ही से की जाएगी. उक्ताशय की बात सीएम शिवराजसिंह चौहान ने भोपाल के मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में आयोजित अम्बेडकर जयंती के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में कही है.

सीएम श्री चौहान ने आगे कहा कि किसी ने भी दंगा फैलाया उन्हे मामा छोड़ेगा नहीं, खरगोन में गरीबों के घर जले है उमें अनुसूचित जाति के लोग भी है, छोटे छोटे मकान जला दिए गए, वे लोग चिंता न करे, मामा फिर से घर बनाएगे. घबराने की जरुरत नहीं है, सरकार सबको सुरक्षा व सम्मान देगी, भाईचारा कायम रखिए, त्यौहार को धूमधाम से मनाइए लेकिन भाईचारा के साथ मनाए, आने वाले दिनों में हनुमान जयंती, गुड फाइडे व ईद पे्रम व भाईचारा के साथ मनाएं. इस मौके पर उन्होने पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि वे दिग्विजयसिंह को उसमें भी दर्द होता है कि कार्रवाई कैसे हो गई, झूठे पोस्ट कर रहे है, अरे झूठों कुछ तो शर्म करों, यह प्रदेश में आग लगाना चाहते है, लोगों को भड़काकर शांति भंग करना चाहते है, ताकि अच्छे काम से लोगों का ध्यान हट जाए, लेकिन घबराने की जरुरत नहीं है मामा आपके साथ है.

खरगोन में कफ्र्यू में फिर दो घंटे की ढील, सिर्फ महिलाओं को निकलने दिया-

खरगोन में दोपहर तीन से 5 बजे तक कफ्र्यू में और ढील दी गई है, यह छूट सिर्फ महिलाओं को ही है, गाडिय़ां ले जाने की अनुमति नहीं रही, ढील में किराना, सब्जी, दूध व मेडिकल के लिए रही, महिलाओं ने अपनी नजदीकी दुकानों से खरीददारी की, इससे पहले सुबह 10 से 12 बजे तक कफ्र्यू में छूट दी गई थी.

पीएफआई से हो रही फंडिग-

दंगे को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि घटना के तार पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े हो सकते है, क्योंकि पीएफआई इस तरह की हिंसा के लिए फंडिग कर रहा है, पीएफआई ने पहले और अभी भी इस तरह की हिंसा में फंडिग की है. श्री शर्मा ने यह भी कहा कि पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह नक्सलवाद व आंतकवाद का समर्थन करते है, सेना पर भी सवाल खड़ा करते है, इनकी जांच होना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इसलिए कहे जाते हैं भोपाली: 24 दिन की बीमार बच्ची का ट्रेन में फेल हुआ ऑक्सीजन सिलेंडर, रात 2 बजे स्टेशन पहुंचे लोग, फिर..

रेलवे ने अचानक की ट्रेनें रद्द, यात्री हुए परेशान, 3 मई तक बिलासपुर-भोपाल कैंसिल, कटनी-भोपाल रूट की 10 गाडिय़ां कैंसिल

भोपालियों को विवेक अग्निहोत्री ने होमोसेक्सुअल कहा, मुंबई में क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज, उन्हें देश और समाज के लिए घातक बताया

एमपी में शिक्षक भर्ती मामला: रंगपंचमी पर घर छोड़कर ओबीसी उम्मीदवारों ने मांगी ज्वाइनिंग, भोपाल में डेरा डाला

सूरत देश में पांचवां रेलवे स्टेशन, जहां यात्री सबसे ज्यादा ऑनलाइन खाना मंगा रहे, भोपाल तीसरे स्थान पर: IRCTC की स्टडी

Leave a Reply