छत्तीसगढ़: खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस की यशोदा वर्मा ने बीजेपी के कोमल जंघेल को 20 हजार 67 वोटों से हराया

छत्तीसगढ़: खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस की यशोदा वर्मा ने बीजेपी के कोमल जंघेल को 20 हजार 67 वोटों से हराया

प्रेषित समय :17:45:04 PM / Sat, Apr 16th, 2022

छत्तीसगढ़. खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज कर ली है. उम्मीदवार यशोदा वर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा प्रत्?याशी कोमल को 20 हजार 67 वोटों से हरा दिया. इस जीत पर कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने कहा कि यह खैरागढ़ की जनता की जीत है. भूपेश सरकार के कामकाज पर जनता ने मुहर लगाई है.

इस बीच मतगणना स्थल पर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस ने सेमीफाइनल जीत लिया है और 2023 में होने वाले फाइनल चुनाव में भी शानदार जीत दर्ज करेंगे. इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री, उनके मंत्रिमंडल और कांग्रेस के सभी विधायकों की मेहनत के साथ-साथ क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया.

मरकाम ने कहा कि कड़ी धूप में कार्यकर्ताओं ने उसी तरह कड़ी मेहनत की है. नए जिले निर्माण की घोषणा के संबंध में उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना हर वादा पूरा करती रही है. घोषणा के अनुसार 24 घंटे के भीतर खैरागढ़ को नया जिला बनाने का आधिकारिक ऐलान कर दिया जाएगा. हार के बाद भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल ने कहा कि जनता का फैसला स्वीकार है. कांग्रेस ने इस चुनाव में कई तरह के हथकंडे अपनाए. उसके बाद भी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत करके डटकर मुकाबला किया उन्होंने कहा कि जनता के लिए उनका और पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में लगा महंगाई का झटका: विद्युत कंपनी ने की बिजली की कीमत में बढ़ोत्तरी

छत्तीसगढ़ के धमतरी में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन को कुचला, दो की मौत, एक घायल

छत्तीसगढ़: हाथियों ने युवती समेत तीन को मार डाला, हाथियों के दल का उत्पात, जान बचाकर भागे लोग, 8 गांवों में अलर्ट

छत्तीसगढ़ के महासुमंद में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 4 लोगों की मौके पर मौत, 7 घायल

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 की मौके पर मौत: दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, 7 घायल, 3 गंभीर

Leave a Reply