दिल्ली दंगे को संजय राउत ने बताया प्रायोजित, कहा- प्रधानमंत्री इस पर भी करें मन की बात

दिल्ली दंगे को संजय राउत ने बताया प्रायोजित, कहा- प्रधानमंत्री इस पर भी करें मन की बात

प्रेषित समय :12:27:13 PM / Sun, Apr 17th, 2022

दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती पर हुए दंगों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. शिवसेना के नेता संजय राउत ने इसे लेकर बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है और प्रधानमंत्री से सामने आकर मन की बात बोलने को कहा है.

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, देश की हालत और माहौल राजनीतिक फायदे के लिए खराब करने जा रहे हो. यह देश के लिए ठीक नहीं है. इससे पहले कभी भी राम नवमी और हनुमान जयंती के जुलूस पर हमला नहीं हुआ है. जुलूस निकालना लोगों का हक है. यह हमले प्रायोजित हैं. राजनीतिक फायदे के लिए ऐसा किया जा रहा है.

संजय राउत यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि, जनता को भटकाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक नहीं चलेगा, राम मंदिर भी नहीं चलेगा. इस समय देश में शांति भंग करने का काम चल रहा है. कल महाराष्ट्र में भी शांति भंग करने की कोशिश की गई है. हालांकि महाराष्ट्र में ऐसा करने वालों को सफलता नहीं मिली.

संजय राउत ने इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि, देश में माहौल बिगड़ रहा है. इस लेकर देश के 13 दलों ने चिंता जाहिर की है, लेकिन प्रधानंत्री इस पर मौन हैं. उन्होंने अभी तक इस पर कुछ भी नहीं कहा है. देश के प्रधानमंत्री को भी इस पर कुछ बोलना चाहिए. उन्हें लोगों के सामने आकर इस पर भी मन की बात बोलनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विल स्मिथ के बहाने शिवसेना का तंज, क्रिस रॉक जैसा बर्ताव कर रही बीजेपी

शिवसेना ने कांग्रेस के जी-23 धड़े को बताया सड़ा हुआ आम, गांधी परिवार के बचाव में उतरी

उत्तर प्रदेश, गोवा में शिवसेना साफ हो गई, संजय राउत ने कहा, लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई

संजय राउत.... मैं डरनेवाला नहीं हूं, बालासाहेब ठाकरे के अनुयाय और शिव सैनिक हैं, लड़ेंगे और सभी को बेनकाब करेंगे?

महाराष्ट्र: संजय राउत की संपत्ति कुर्क, 1034 करोड़ रुपये के चॉल भूमि घोटाला मामले में ईडी की कार्रवाई

Leave a Reply