जबलपुर की किशोरी का अपहरण कर वृंदावन में रेप..!

जबलपुर की किशोरी का अपहरण कर वृंदावन में रेप..!

प्रेषित समय :20:35:07 PM / Sun, Apr 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बाबा टोला हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाली किशोरी को संदीप चौधरी नामक बदमाश अपहरण कर वृंदावन यूपी ले गया, जहां पर दो माह तक किशोरी को एक घर में रखकर रेप करता रहा, यहां तक कि वह गर्भवती हो गई. पुलिस ने किशोरी को आपरेशन मुस्कान के तहत वृंदावन में तलाश कर ले आई, पुलिस ने किशोरी के कथनों के आधार पर संदीप चौधरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबाटोला हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाली किशोरी उम्र 17 वर्ष को संदीप चौधरी घुमाने का कहकर मथुरा-वृंदावन यूपी ले गया, जहां पर दो माह तक एक घर में रखकर किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, यहां तक कि किशोरी गर्भवती हो गई. इधर बेटी के अचानक लापता होने से परिजन चितिंत रहे, जिन्होने अपने स्तर पर बेटी की तलाश की, जब कहीं पता नहीं चला तो थाना में शिकायत की, जिसपर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरु कर दी, इस बीच पुलिस को खबर मिली कि किशोरी वृंदावन में है, जिसपर पुलिस की एक टीम वृंदावन पहुंच गई और स्थानीय पुलिस की मदद से किशोरी को दस्तयाब कर लिया,  पुलिस ने किशोरी के कथनों के आधार पर संदीप चौधरी उम्र 23 वर्ष के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के चरगवां-बेलखेड़ा के 70 एकड़ खेत में लगी भीषण आग, गेंहू की फसल जलकर खाक, गुस्साए किसानों ने धरना देकर किया प्रदर्शन

जबलपुर में बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

जबलपुर में हनुमानजी के दर्शन करने उमड़ा जनसैलाब, चिलचिलाती धूप में कम नहीं हुआ उत्साह

जबलपुर के होटल में फरारी काट रहा था मंडला से जिला बदर का आरोपी..!

Leave a Reply