जबलपुर में बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

जबलपुर में बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :15:56:10 PM / Sun, Apr 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब तेज गति से आ रही बस ने बाईक सवार दो युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में गुड्डा कोल के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ज्ञानी कोल के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए सिहोरा के शासकीय अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां पर ज्ञानी के उपचार में डाक्टरों की टीम जुटी हुई है. घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम छपरा सिहोरा निवासी गुड्डा कोल  उम्र 42 वर्ष अपने रिश्तेदार ज्ञानी कोल 40 वर्ष के साथ मोटर साइकल में कटनी गए थे, जहां से काम निपटाकर दोनों अपने घर के लिए रवाना हो गए, जब वे सिहोरा में मुस्कान हैल्थ क्लब के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान सामने से आई बस क्रमांक एमपी 50 पी 0313 के चालक ने टक्कर मार दी, बस की टक्कर लगते ही दोनों सामने की ओर गिरे, जिन्हे बस चालक कुचलते हुए निकल गया, हादसे को आसपास के लोगों सहित राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, इस बीच कुछ लोगों ने दोनों को उठाकर सिहोरा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर गुड्डा क ोल को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं ज्ञानी की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. हादसे को लेकर क्षेत्रीय लोगों ने प्रदर्शन करते हुए आक्रोश जताया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने क्षतिग्रस्त बाईक को हटवाकर लोगों से चर्चा कर उन्हे शांत कराया, वहीं पूछताछ के बाद बस को जब्त कर चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत-

इसी तरह शारदा चौक गढ़ा में हुई सड़क दुर्घटना में वृद्ध सुरेश झारिया उम्र 60 वर्ष के शरीर पर गंभीर चोटें आई, घायल सुरेश झारिया को परिजनों ने उपचार के लिए नजदीक के निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के होटल में फरारी काट रहा था मंडला से जिला बदर का आरोपी..!

जबलपुर में हनुमानजी के दर्शन करने उमड़ा जनसैलाब, चिलचिलाती धूम में कम नहीं हुआ उत्साह

जबलपुर में लव-मैरिज के बाद लूट करने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार, शहर में की गई लूट की वारदातों का खुलासा

जबलपुर में महिलाओं के सथ लूट करने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार, शहर की गई लूट की वारदातों का खुलासा

जबलपुर: डबलूसीआरईयू के मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा बने एआईआरएफ वर्किंग कमेटी मेंबर, हुआ भव्य स्वागत

Leave a Reply