यूपी: कोर्ट में महिला जज के पर्स से चोरों ने उड़ाए 15 हजार रुपये, पुलिस के उड़े होश, यह है पूरी घटना

यूपी: कोर्ट में महिला जज के पर्स से चोरों ने उड़ाए 15 हजार रुपये, पुलिस के उड़े होश, यह है पूरी घटना

प्रेषित समय :17:36:55 PM / Sun, Apr 17th, 2022

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में सिविल लाइन इलाके में स्थित जिला अदालत परिसर में महिला जज की कोर्ट से 15 हजार रुपये की चोरी हो गई है. इस चोरी की वारदात से पुलिस अफसरों के होश उड़े हुए हैं. इस बाबत इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने अदालत से चोरी की वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला जज के पर्स से 15000 रुपये की चोरी किये जाने के मामले में अज्ञात व्यक्ति पर चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ मामले की गहनता से विवेचना की जा रही है.

इटावा के जिला न्यायालय परिसर में एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह अपने चैंबर में विभिन्न मामलों की सुनवाई कर रही थीं. इस बीच भरी अदालत में जहां बड़ी संख्या में वकील और अन्य लोग मौजूद थे, ऐसे में जज साहिबा का पर्स भी नजदीक रखा हुआ था, तभी किसी ने उनके पर्स से हाथ साफ करते हुए 15 हजार रुपये पार कर दिए. इसके कुछ देर बाद जब एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह ने सामान लेने के लिए पर्स उठाया तो उसमें रखे रुपये गायब मिले जिसे देखकर वह दंग रह गईं. वहीं, इस घटना के बाद अदालत परिसर में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने शुरू की जांच

वहीं, चोरी के मामले की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को हुई तो वह तत्?काल मौके पर पहुंच गई, लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं लग सका. एडीजे द्वितीय कोर्ट के पेशकार रमेश सिंह ने सिविल लाइन थाने में 15 हजार रुपये चोरी हो जाने का मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है. यह चोरी अदालत के अंदर से हुई है, इसलिए इस पर सभी को हैरानी हो रही है. इसके साथ ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चोरों की सक्रियता जब अदालत तक आ पहुंची है तो फिर आम आदमी के बारे में क्या कहा जा सकता है?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के रामपुर में नागिन ले रही बार-बार नाग की मौत का बदला, युवक को सात बार डसा

यूपी: मूर्तजा ने पूछताछ के दौरान पुलिकर्मियों पर किया हमला, इस्पेक्टर रैंक के अफसर के चेहरे पर मारे नाखून

यूपी के कुशीनगर में नारायणी नदी में नाव पलटने से 10 लोग डूबे, 3 की मौत

इस साल भी जमकर बरसेंगे बदरा, मानसून सामान्य रहने का अनुमान; एमपी, यूपी और पंजाब, हरियाणा का यह है अनुमान

यूपी विधान परिषद की नौ सीटों पर निर्विरोध चुने गये बीजेपी के प्रत्याशी, मतगणना जारी

Leave a Reply