यूपी के रामपुर में नागिन ले रही बार-बार नाग की मौत का बदला, युवक को सात बार डसा

यूपी के रामपुर में नागिन ले रही बार-बार नाग की मौत का बदला, युवक को सात बार डसा

प्रेषित समय :15:27:36 PM / Sat, Apr 16th, 2022

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर नागिन ने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को 7 बार डसा पर वो हर बार बच गया. इस घटना के सामने आने बाद हर कोई हैरान है. दरअसल जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है. सात महीने पहले उसका सामना नाग और नागिन से हुआ. एहसान ने लाठी से वार कर नाग को मार दिया और नागिन बचकर निकल गई, लेकिन नागिन ने अपने मरे हुए नाग का बदला लेने की ठान ली.

शख्स ने बनाई अजीबो गरीब कहानी

शख्स का यह हैरान करने वाला दावा इलाके में सुर्खियां बटोर रहा है. शख्स ने बताया कि जितनी बार सांप ने उसे काटा है, उसके परिवार के लोग उसे हर बार इलाज के लिए अस्पताल ले जाते हैं. शख्स का कहना है कि वह हर बार मरने से तो बच जाता है, लेकिन अब वह पूरी तरह दहशत में जिंदगी जी रहा है. शख्स ने कहा कि उसे अब घर से बाहर जाकर मजदूरी करने में डर लगता है कि कब सांप उस पर हमला कर दे. शख्स के मुताबिक वह बेहद गरीब है और किसी तरह मजदूरी कर अपने 4 बच्चों का पेट पालता है. उसने बताया कि सांप पर लाठी से वार करते समय उसे अंदाजा नहीं था कि नागिन बदला लेगी. बबलू ने कहा कि सात महीने पहले अचानक दो सांप दिखने पर वह घबरा गया और उसने लाठी से वार कर दिया. बाद में वहीं खेत में गड्ढा खोदकर नाग को दफन कर दिया था. अब खेत में काम करते वक्त अचानक नागिन पहुंचती है और डसने के बाद भाग जाती है. अभी इसी महीने उसने 13 तारीख को सातवीं बार डसा है.

नागिन ने लिया सात बार बदला

शख्स ने दावा किया कि इसके बाद से उनके ऊपर लगातार सांप के हमले हो रहे हैं. सबसे पहला हमला 6 महीने पहले हुआ था. तब वह खेत में काम करने गए थे. वहां उन्हें सांप ने काट लिया था, जिससे उनकी हालत काफी खराब हो गई थी और घर के लोगों ने आनन-फानन में रामपुर के नजदीक बंजीर गांव ले गए थे. जहां उपचार के बाद उनकी जान बच पाई थी. वहीं बुधवार की सुबह वह अपने खेत में भैंस के लिए चारा लेने जा रहे थे, तभी सांप ने उन्हें सातवीं बार काटा. सांप ने उनके हाथ का अंगूठा काटकर गायब कर दिया. चीख-पुकार मचने पर लोग पहुंचे और उसे फिर से बेनजीर गांव ले गए, जहां उसका उपचार हो पाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के कुशीनगर में नारायणी नदी में नाव पलटने से 10 लोग डूबे, 3 की मौत

इस साल भी जमकर बरसेंगे बदरा, मानसून सामान्य रहने का अनुमान; एमपी, यूपी और पंजाब, हरियाणा का यह है अनुमान

यूपी विधान परिषद की नौ सीटों पर निर्विरोध चुने गये बीजेपी के प्रत्याशी, मतगणना जारी

यूपी : गंगा की तेज धार में बहे 9 बच्चे, 6 को बचाया, 3 लड़कियां अब भी लापता, रेस्क्यू जारी

अब यूपी की जेलों में बजेगा महामृत्युंजय और गायत्री मंत्र, जेल मंत्री का निर्देश

Leave a Reply