जबलपुर में मदनमहल किला घूमने आई दार्जिलिंग की महिला को चाकू अड़ाया, शोर मचाने पर भागे लुटेरे

जबलपुर में मदनमहल किला घूमने आई दार्जिलिंग की महिला को चाकू अड़ाया, शोर मचाने पर भागे लुटेरे

प्रेषित समय :16:35:51 PM / Mon, Apr 18th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मदनमहल का किला घूमने दार्जिलिंग से आई मां-बेटी ने उस वक्त शोर मचाना शुरु कर दिया, जब दो बदमाशों ने उन्हे चाकू अड़ा दिया. मां-बेटी द्वारा शोर मचाए जाने से लुटेरे भाग निकले. दहशतजदा महिला अपनी बेटी को लेकर किला देखेे बिना ही वापस आई है, इसके बाद उन्होने एसपी व कलेक्टर को ई-मेल भेजकर शिकायत की है.

बताया गया है कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग शहर से प्रियदर्शनी मित्रा अपनी मां के साथ पिछले दिनों जबलपुर घूमने के लिए आई थी, जिन्होने रेलवे स्टेशन के पास ही होटल में कमरा लिया, मां-बेटी ने टूर एंड ट्रेवल्स से किराए पर कार ली, इसके बाद वे पहले भेड़ाघाट घूमने के लिए गई, भेड़ाघाट घूमने के बाद दोनों मदनमहल किला आई, दोनों जब सीढिय़ां चढ़ते हुए किला की ओर बढ़ रही थी, इस दौरान झाडिय़ों के बीच छिपा बैठा बदमाश अचानक आ गया, पहले तो मां-बेटी ने समझा कि गाइड होगा, वे कुछ कह पाती इससे पहले बदमाश ने मां की गर्दन पर चाकू अड़ाकर रुपयों की मांग शुरु कर दी. जिससे दोनों घबरा गई, उन्होने चीखना शुरु कर दिया. मां-बेटी द्वारा शोर मचाए जाने से घबराया बदमाश भाग निकला, इधर घबराई मां-बेटी किला घूमे बिना ही लौटकर वापस लौटकर आ गई, जिन्होने एक फूल बेचने वाली महिला को घटना के बारे में बताया, इसके बाद डायल 100 क ो सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस को मां-बेटी ने घटना के बारे जानकारी दी, इसके बाद होटल आ गई. फिर कलेक्टर इलैयाराजा टी व एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को ई-मेल से शिकायत भेजी, मामले में अब एसपी ने गढ़ा थाना पुलिस को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए है.

असामाजिक तत्वों का रहता है डेरा-

गौरतलब है कि ऐतिहासिक धरोहर मदनमहल किला के आसपास क्षेत्र में असामाजिक तत्वों का डेरा रहता है, जो अवैध गतिविधियों को अंजाम देते है, इस दौरान कोई पर्यटक आ जाए तो लूट की वारदात करने से भी पीछे नहीं रहते है, इसके पहले भी पर्यटकों के साथ मारपीट व लूट जैसी वारदातें हो चुकी है. इसके बाद भी किला के आसपास क्षेत्र में सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिव्यांश-मनुराज बने India's Got Talent के बने विजेता, जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा बनी रनरअप

जबलपुर में बाईक सवार युवक के साथ चाकू अड़ाकर लूट..!

जबलपुर की किशोरी का अपहरण कर वृंदावन में रेप..!

जबलपुर के चरगवां-बेलखेड़ा के 70 एकड़ खेत में लगी भीषण आग, गेंहू की फसल जलकर खाक, गुस्साए किसानों ने धरना देकर किया प्रदर्शन

जबलपुर में बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

Leave a Reply