जबलपुर के कोतवाली क्षेत्र में लम्बे समय से चल रहा क्रिकेट सट्टा अब पकड़ा गया

जबलपुर के कोतवाली क्षेत्र में लम्बे समय से चल रहा क्रिकेट सट्टा अब पकड़ा गया

प्रेषित समय :18:08:32 PM / Mon, Apr 18th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में क्रिकेट सट्टा का गढ़ बन चुके कोतवाली क्षेत्र में लम्बे समय से चल रहे क्रिकेट सट्टे पर अब पुलिस ने दबिश दी है. पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर तिलक भूमि तलैया में विद्या सागर काम्प्लेक्स में राकेश जैन को उसके साथ नाबालिग साथी के साथ पकड़ा है, जो आईपीएल क्रिकेट मैच पर ग्राहकों से दांव लगा रहे थे. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर 9 मोबाइल फोन, 21 हजार रुपए नगद, लैपटाप सहित हिसाब का रजिस्टर जब्त किया है.

बताया गया है कि तिलक भूमि तलैया स्थित विद्यासागर काम्प्लैक्स निवासी राकेश जैन अपने नाबालिग साथी के साथ घर के अंदर बैठकर  आईपीएल क्रिकेट में चैन्नई सुपर किंग्स-गुजरात टाइटन के मध्य खेले जा रहे  20-20 क्रिकेट मैच पर  का सट्टा लिख रहा था, इस बात की खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने राकेश जैन के घर पर दबिश दी, पुलिस को देखते ही घर में हड़कम्प मच गया, पुलिस ने मौके से लैपटाप, 21 हजार रुपए नगद, 9 मोबाइल फोन, एक एलईडी व लाखों रुपए के हिसाब का रजिस्टर बरामद किया है. पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि एक माह में करीब 8 लाख 50 हजार रुपए का कारोबार कर चुके है.

गौरतलब है कि कोतवाली क्षेत्र में कई जगह क्रिकेट का सट्टा खिलाया जा रहा है, यह बात अलहदा है कि कोतवाली पुलिस इस बात से बेखबर है या फिर जानबूझकर अंजान बनी है. चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि थाना के सामने चेकिंग लगाकर आम राहगीरों को परेशान करने का शौक रखने वाली कोतवाली पुलिस को क्षेत्र में संचालित हो रहे अवैध कारोबारों से कोई सरोकार नहीं है, चेकिंग के नाम पर राहगीरों को परेशान करके वाहवाही लूटने के बजाय इस ओर ध्यान दिया जाए तो निश्चित ही क्षेत्र में अवैध कारोबारों पर अंकुश लग सकेगा. क्रिकेट सट्टा खिला रहे राकेश जैन व उसके नाबालिग साथी को पकडऩे में एसआई अनिल गौर, एएसआई नारायण पटेल, सुरेश कैथल, आरक्षक पंकज, अरविंद, वीरेन्द्र, सौरभ व वीरेन्द्र सिंह की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के यूनियन बैंक में भड़की आग, फर्नीचर, दस्तावेज, अन्य उपकरण जलकर खाक

दिव्यांश-मनुराज बने India's Got Talent के बने विजेता, जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा बनी रनरअप

जबलपुर की किशोरी का अपहरण कर वृंदावन में रेप..!

जबलपुर के चरगवां-बेलखेड़ा के 70 एकड़ खेत में लगी भीषण आग, गेंहू की फसल जलकर खाक, गुस्साए किसानों ने धरना देकर किया प्रदर्शन

जबलपुर में बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

Leave a Reply