बेटे की शादी के लिए बिहार आने वाला था परिवार, सात लोग जिंदा जले, यूं बच गया बेटा

बेटे की शादी के लिए बिहार आने वाला था परिवार, सात लोग जिंदा जले, यूं बच गया बेटा

प्रेषित समय :21:54:11 PM / Wed, Apr 20th, 2022

लुधियाना/समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में रहने वाले परिवार में 29 अप्रैल को शादी होने थी. पर आग की एक चिंगारी ने लुधियाना में रहने वाले इस परिवार के सात लोगों को खत्म कर दिया. महिला, पुरुष व 5 बच्चों समेत 7 लोगों को दर्दनाक मौत आग में जिंदा जलकर हो गई. जबकि 29 अप्रैल को जिस युवक की शादी होनी थी. एक मात्र वही परिवार में जिंदा बच सका क्योंकि वह अपने दोस्त के घर सोने गया हुआ था. यह दुखद हादसा पंजाब के लुधियाना में हुआ है. मरने वाले समस्तीपुर जिले के निवासी हैं.

मृतक परिवार समस्तीपुर जिले शिवाजीनगर प्रखंड अंतर्गत बंधार पंचायत के बाघोपुर गांव के रहने वाले हैं. मृतक की पहचान 55 वर्षीय सुरेश सहनी, उनकी 52 वर्षीय पत्नी अरुणा देवी, 15 वर्षीय बेटी राखी, 10 वर्षीय बेटी मनीषा, 8 वर्षीय बेटी गीता, 5 वर्षीय बेटी चंदा और 2 साल के बेटे सन्नी के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, राजेश अपने पूरे परिवार के साथ बीते कई वर्ष पहले रोजी-रोटी की तलाश में पंजाब गया था, पर गांव से रिश्ता बनाए हुए था. मृतक सुरेश सहनी पिछले महीने ही गांव आए थे और अपने बेटे राजेश का रिश्ता तय कर के लुधियाना वापस गए थे. उनके बेटे की शादी 29 अप्रैल को बेगूसराय जिले के बखरी गांव में होने वाली थी. इसको लेकर वह पूरे परिवार के साथ बुधवार को समस्तीपुर के लिए ट्रेन पकडऩे वाले थे. लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था. एक रात पहले मंगलवार को यह दर्दनाक हादसा हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम नीतिश कुमार का ऐलान: बिहार में कोरोना की बूस्टर डोज के लिए नहीं लगेगा पैसा, सरकार उठाएगी खर्च

बिहार में वाहन मालिकों की मौत के बाद गाड़ी का ट्रांसफर कराना अनिवार्य होगा, कार्रवाई की तैयारी में विभाग

बिहार: शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी जख्मी

Leave a Reply