दिल्ली के गाजीपुर इलाके में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

दिल्ली के गाजीपुर इलाके में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

प्रेषित समय :08:45:32 AM / Thu, Apr 21st, 2022

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है. पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में भाजपा के 42 वर्षीय एक सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जीतू चौधरी के रूप में हुई है, जो भाजपा की मयूर विहार जिला इकाई का सचिव था.

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार रात करीब 8.15 बजे की है. गाजीपुर थाने के बीट स्टाफ ने गश्त के दौरान मयूर विहार इलाके के पास भीड़ देखी. जब वे वहां पहुंचे तो एक व्यक्ति अपने घर के सामने सड़क पर गोलियों से छलनी पड़ा मिला. पुलिस ने कहा कि लोगों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती किया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि जब वह अपने घर के बाहर निकले थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी. इस हमले में गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गए. इसके बाद हमलावर भाग निकले. इसके बाद स्थानीय लोग जुटे और उन्हें मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर उनकी जान नहीं बच सकी.

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने कहा कि उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है. उन्होंने कहा कि क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कुछ खाली कारतूस और अन्य महत्वपूर्ण सबूत मिले. उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और प्रत्यक्षदर्शियों से आगे आने को कहा है ताकि घटनाओं के क्रम का पता लगाने में मदद मिल सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साजिश के तहत जहांगीरपुरी में भड़काई गई हिंसा, दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ी राहत, 24 घंटे के अंदर पॉजिटिव से नेगेटिव हुआ खिलाड़ी

दिल्ली हिंसा केस में बड़ी कार्रवाई, विहिप, बजरंग दल पर एफआईआर, बिना अनुमति निकाली थी शोभायात्रा

सावधान : फिर बढ़ रहा कोरोना दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर देना होगा 500 रु. जुर्माना, स्कूल खुले रहेंगे

Leave a Reply