टेनिस की ग्लैमर गर्ल मारिया शारापोवा हैं प्रेग्नेंट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

टेनिस की ग्लैमर गर्ल मारिया शारापोवा हैं प्रेग्नेंट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

प्रेषित समय :09:40:56 AM / Thu, Apr 21st, 2022

नई दिल्ली. पांच बार की रूसी ग्रैंड स्लैम चैंपियन, जिन्होंने 2020 में खेल से संन्यास ले लिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 4.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है. पूर्व टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की. उन्होंने समुद्र तट पर अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा- अनमोल शुरुआत, दो लोगों के लिए जन्मदिन का केक खाना हमेशा से मेरी खासियत रही है. मारिया ने ये न्यूज फैंस के साथ अपने बर्थडे पर शेयर की है.  

शारापोवा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए की. पूर्व टेनिस स्टार का खेल जगत में बड़ा नाम है और वो पांच बार की ग्रैंडस्लैम विजेता हैं. साथ ही वो सबसे खूबसूरत खिलाड़ियों में भी गिनी जाती हैं. टेनिस से संन्यास लेने के बाद मारिया शारापोवा ने ब्रिटिश करोड़पति अलेक्जेंडर गिल्क्स से सगाई की थी.

साल 2020 में मारिया ने की थी सगाई- मारिया शारापोवा ने दिसंबर 2020 में ब्रिटिश बिजनेसमैन अलेक्जेंडर गिल्क्स से सगाई की थी. खबरों के मुताबिक गिल्क्स के संबंध प्रिंस हैरी से काफी अच्छे हैं. वे प्रिंस विलियम और केट मिडलटन की शादी में भी मेहमान के रूप में शरीक हुए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली ने लखनऊ को 150 रनों का दिया टारगेट, पृथ्वी शॉ ने खेली 61 रनों की शानदार पारी

गुजरात ने हैदराबाद के सामने रखा 163 का टारगेट, अंतिम 5 ओवर में जीटी ने बनाए 44 रन, हार्दिक ने खेली कप्तानी पारी

राजस्थान ने गुजरात के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, इस प्लेइंग इलेवन के साथ खेल रही दोनों टीमें

आईपीएल: सीएसके की लगातार चौथी हार, एसआरएच ने एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हराया, अभिषेक शर्मा ने खेली 75 रन की पारी

Leave a Reply