रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया महिला बाल विकास अधिकारी, जबलपुर लोकायुक्त की कार्यवाही

रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया महिला बाल विकास अधिकारी, जबलपुर लोकायुक्त की कार्यवाही

प्रेषित समय :13:56:13 PM / Fri, Apr 22nd, 2022

बालाघाट. मध्य प्रदेश के बालाघाट में जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने महिला बाल विकास अधिकारी दक्षदेव शर्मा को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा. महिला बाल विकास अधिकारी द्वारा शिकायतकर्ता श्रीमती ममता मरकाम से नियुक्ति संबंधी आदेश जारी करने के लिए रिश्वत मांगी गई थी.

लोकायुक्त से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता श्रीमती ममता मरकाम पत्नी मंगल सिंह मरकाम आँगनबाड़ी सहायिका ग्राम हिर्ररी तहसील बैहर बालाघाट ने लोकायुक्त को अपनी शिकायत में बताया कि बैहर बालाघाट के परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग दक्षदेव शर्मा नियुक्ति सम्बन्धी आदेश जारी करने के एवज में 10 हज़ार रुपए रिश्वत की माँग रहे थे.

आँगनबाड़ी सहायिका की शिकायत के बाद जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने आज शुक्रवार 22 अप्रैल को महिला बाल विकास कार्यालय में अधिकारी दक्षदेव शर्मा को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. इस कार्यवाही में निरीक्षक जीएस मर्सकोले के नेतृत्व में लोकायुक्त टीम जबलपुर के अन्य सदस्यों की उल्लेखनीय भूमिका रही.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ग्राम पंचायत सचिव से 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते जनपद पंचायत सीईओ व वाहन चालक पकड़ाया, जबलपुर लोकायुक्त की कार्रवाई

लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत ले रहे जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने बंद किया होटल का कमरा, धक्का देकर अंदर पहुंचे अधिकारी

लोकायुक्त टीआई ने किया युवक के साथ दुष्कृत्य: नौकरी दिलाने का झांसा देकर करता रहा 9 माह तक शोषण

शिक्षा विभाग का क्लर्क 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

शिक्षा विभाग में स्थापना विभाग का क्लर्क 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

Leave a Reply