छत्तीसगढ़ में सड़क दुघर्टना के बाद कार में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

छत्तीसगढ़ में सड़क दुघर्टना के बाद कार में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

प्रेषित समय :12:11:18 PM / Fri, Apr 22nd, 2022

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में खैरागढ़ रोड पर ठेलकाडीह थानांतर्गत ग्राम सिंगारपुर में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की दुर्घटना के बाद कार में आग लगने से जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार के पुलिया से टकराने के बाद उसमें भीषण आग लग गई, जिसमें पांच लोग जिंदा जल गए. 

बताया जा रहा है कि तीन बेटियों के साथ पति-पत्नी एक शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में वे हादसे का शिकार हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात करीब 1 से 2 बजे के बीच हादसा हुआ है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक तौर पर से प्रतीत हो रहा है कि पुलिया में टकराकर पलटने से ऑल्टो गाड़ी में आग लग गई. खैरागढ़ के गोलबाजार निवासी कोचर परिवार के लोग बालोद से शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. मृतकों में पति, पत्नी और तीन 20-25 वर्षीय बेटियां थीं. थाना ठेलकाडीह व एसडीओपी खैरागढ़ रात में घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. राजनांदगांव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने बताया की पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में लगी है. शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हादसे की सही वजह पता चल सकेगी.

बताया जा रहा है कि सुभाष कोचर खैरागढ़ के प्रतिष्ठित व्यापारी थे और उनका साइकिल का बड़ा शोरूम है. इस हादसे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दु:ख जताया है. जानकारी के अनुसार दिन में तेज धूप व लू के हालात के बाद बीती रात अचानक मौसम बदलने से तेज अंधड़ के साथ ही गरज-चमक के साथ बारिश भी होने लगी. आशंका जताई जा रही है कि तेज अंधड़ के कारण ही हादसा हुआ होगा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 3 की मौत, तीन गंभीर, तीन से 4 बार पलटी गाड़ी

छत्तीसगढ़: सीएम बघेल ने उपचुनाव में जीत के बाद किया खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने का ऐलान

छत्तीसगढ़: घर में लगी भीषण आग, धुएं के चलते बेहोश हुए बेटों की मां ने ऐसे बचाई जान

छत्तीसगढ़ में लगा महंगाई का झटका: विद्युत कंपनी ने की बिजली की कीमत में बढ़ोत्तरी

छत्तीसगढ़ के धमतरी में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन को कुचला, दो की मौत, एक घायल

Leave a Reply