दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में सुरक्षाकर्मी ने की फायरिंग, गोली चलने से फैली सनसनी

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में सुरक्षाकर्मी ने की फायरिंग, गोली चलने से फैली सनसनी

प्रेषित समय :11:16:46 AM / Fri, Apr 22nd, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एक बार फिर गोली चलने से सनसनी फैल गई. कोर्ट में मौजूद लोगों से जैसे ही फायरिंग की आवाज सुनी, परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं प्रारंभिक जानकारी के अनुसार रोहिणी कोर्ट परिसर के बाहर एक वकील पर गोली चलाई गई है. फिलहाल मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर के बाहर किसी गार्ड की ओर से वकील पर गोली चली है. पुलिस को पीसीआर कॉल से इसकी सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुट गई है और पीसीआर कॉल की डिटेल्स खंगाल रहीहै. वहीं अभी तक गार्ड और वकील के बीच क्या हुआ था, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

दिल्ली पुलिस ने भी रोहिणी कोर्ट में फायरिंग होने की पुष्टि की है. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कोटज़् में तैनात पुलिसकमिज़्यों ने फायरिंग की थी. दिल्ली पुलिस ने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना हुई थी. पिछले साल 24 सितम्बर को रोहिणी कोर्ट नम्बर 207 में दो शूटरों ने जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्याकर दी थी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों शूटर भी मारे गये थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाओ अभियान पर सुप्रीम कोर्ट ने दिए यथास्थिति बनाये रखने के आदेश

सावधान : फिर बढ़ रहा कोरोना दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर देना होगा 500 रु. जुर्माना, स्कूल खुले रहेंगे

साजिश के तहत जहांगीरपुरी में भड़काई गई हिंसा, दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

दिल्ली हिंसा केस में बड़ी कार्रवाई, विहिप, बजरंग दल पर एफआईआर, बिना अनुमति निकाली थी शोभायात्रा

Leave a Reply