जबलपुर में धर्मान्तरण कर मुस्लिम बने युवक ने की दिलशाद की हत्या, पत्नी के पड़ोसी महिला से बातचीत करने पर उपजा विवाद

जबलपुर में धर्मान्तरण कर मुस्लिम बने युवक ने की दिलशाद की हत्या, पत्नी के पड़ोसी महिला से बातचीत करने पर उपजा विवाद

प्रेषित समय :16:33:57 PM / Sun, Apr 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मक्का नगर मोहरिया गली नम्बर 7 हनुमानताल में धर्मान्तरण कर अजय रैकवार से नसीम बने युवक ने पड़ोस में रहने वाले दिलशाद की सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर दी. दिलशाद की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते क्षेत्रीय लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावर नसीम उर्फ अजय की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार सिंधी केम्प हनुमानताल निवासी अजय रैकवार ने करीब एक वर्ष पहले धर्म परिवर्तन कर अपना नाम नसीम कर लिया और  विधवा मुस्लिम महिला शबाना से शादी कर ली, शादी के बाद से अजय उर्फ नसीम  मोहरिया क्षेत्र में ही रहने लगा, बीती रात 3 बजे के लगभग शबाना पड़ोस में रहने वाली महिला शबनम के पास बैठकर बातचीत कर रही थी, इस दौरान शबाना का पति अजय उर्फ नसीम आ गया, जिसने पत्नी शबाना को शबनम से बात करते हुए देखा तो गाली गलौज करने लगा, इस बीच शबनम का पति दिलशाद उम्र 22 वर्ष दूध लेकर लौटा तो उसने अजय उर्फ नसीम को गाली गलौज करने से मना किया.   जिसपर दोनों के बीच जमकर विवाद होने लगा, तभी अजय उर्फ नसीम ने चाकू निकालकर दिलशाद के सीने पर हमला कर दिया, चाकू का हमला होते ही दिलशाद जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा, दिलशाद को खून से लथपथ हालत में देख पत्नी शबनम चीखने लगी, शोर सुनकर परिजनों सहित आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने दिलशाद को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही दिलशाद की मौत हो गई. मोहरिया क्षेत्र में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई, देखते ही देखते क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी अजय उर्फ नसीम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

दस दिन पहले पिता बना था दिलशाद-

पुलिस को पूछताछ में क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि दिलशाद मोहरिया क्षेत्र में पेटी-बाक्स बनाने का काम करता रहा, छोटा भाई इरशाद फल का ठेला लगाता है, करीब दस दिन पहले ही दिलशाद की पत्नी शबनम ने बेटे को जन्म दिया था, घर में खुशियां का माहौल रहा, दिलशाद भी इस बात से खुश था कि रमजान माह में बेटे के रुप में उनके घर खुशियां आई है. लेकिन देर रात दिलशाद की हत्या से परिवार मेें मातम छा गया, घटना से पूरा परिवार सदमें में है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर, जबलपुर सहित कई शहरों में करोड़ों की धोखाधड़ी में फरार आरोपित केपी सिंह सहित 3 गिरफ्तार

विशेष विमान से जबलपुर पहुंचा शहीद शंकर प्रसाद का पार्थिव शरीर, सड़क मार्ग से नौगवां के लिए रवाना

जबलपुर में ट्रक के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

जबलपुर में कुख्यात बदमाश रोहित सोनकर के रसूख पर चला बुल्डोजर, 4 करोड़ की जमीन पर बना मकान जमींदोज

जबलपुर मेडिकल में 12वीं पास युवक बना था आर्थो डॉक्टर, दलाली करने दूसरा युवक बना था वार्ड ब्वाय, दोनों गिरफ्तार

Leave a Reply