जबलपुर में नामर्द कहने पर देवर ने की भाभी की हत्या, भाई की मौत के बाद पत्नी बनाकर रखा था

जबलपुर में नामर्द कहने पर देवर ने की भाभी की हत्या, भाई की मौत के बाद पत्नी बनाकर रखा था

प्रेषित समय :15:48:26 PM / Tue, Apr 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बघराजी कुण्डम में नामर्द कहने पर अजय कोल ने अपनी भाभी देववती कोल की पीट-पीट कर हत्या कर दी, अजय कोल ने भाई की मौत के बाद भाभी देववती को पत्नी बनाकर रख लिया था, दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहा. पुलिस ने मामले में आरोपी अजय कोल को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है.

पुलिस के अनुसार बघराजी कुण्डम में रहने वाले अजय कोल के बड़े भाई विभु कोल की कुछ समय पहले मौत हो गई है, इसके बाद  अजय कोल ने भाभी देववती को पत्नी बनाकर अपने ही घर में रख लिया. मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे अजय कोल व देववती के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहा, बीती रात दस बजे के लगभग  अजय कोल घर पहुंचा, कुछ देर बाद दासता पत्नी देववती से खाना की बात को लेकर झगड़ा होने लगा, झगड़े के बीच देववती ने अजय कोल को नामर्द कह दिया, जिससे अजय कोल गुस्से से आगबबूला हो गया और उसने देववती को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई.

शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने देखा कि देववती जमीन पर पड़ी है उसके चेहरे, नाक, कंधे में गंभीर चोटें आने के कारण खून निकल रहा है, देववती की हालत को देख क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने देववती को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद देववती को मृत घोषित कर दिया. देववती की हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई, जिसने भी सुना तो स्तबध रह गया, पुलिस ने मामले में पूछताछ के बाद अजय उर्फ अज्जू कोल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पुलिस दबिश से बचकर भागा खाईबाज सटोरिया सोनू राठौर, पकड़े गए दो युवक

जबलपुर के सिहोरा में आयोजित स्वास्थ्य मेले में बंटे पूर्व सीएम कमलनाथ की फोटो वाले मातृत्व वंदना योजना के पर्चे, भाजपा नेताओं ने किया हंगामा

रीवा से जबलपुर होकर सीएसटी तक चलेगी साप्ताहिक सुपरफास्ट समर स्पेशल ट्रेन

जबलपुर में पुरुषों के साथ मिलकर महिलाओं ने मचाया कोहराम, जैन धर्मशाला का दरवाजा तोड़ा, पथराव, हमला किया, 12 गिरफ्तार

जबलपुर में हाईवा से टकराई पिकअप के परखच्चे उड़े, क्लीनर की मौत, ड्राइवर गंभीर, प्रयागराज से छिंदवाड़ा आते वक्त हादसा

Leave a Reply