जबलपुर में सायबर ठगों का कारनामा: कलेक्टर इलैयाराजा टी के नाम पर जिला कार्यक्रम अधिकारी से की रुपयों की मांग

जबलपुर में सायबर ठगों का कारनामा: कलेक्टर इलैयाराजा टी के नाम पर जिला कार्यक्रम अधिकारी से की रुपयों की मांग

प्रेषित समय :19:03:42 PM / Thu, Apr 28th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अब सायबर ठगों ने वरिष्ठ अधिकारियों के नाम पर ठगी के कारनामें करना शुरु कर दिए है, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें ठग ने वाट्सएप के माध्यम से कलेक्टर इलैयाराजा टी के नाम से जिला कार्यक्रम अधिकारी से रुपयों की मांग की है. इस  मामले की शिकायत मिलने पर ओमती थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने कलेक्टर इलैयाराजा टी के नाम से जिला कार्यक्रम अधिकारी को वाट्सएप पर मैसेज भेजा, जिसमें कलेक्टर की डीपी लगी थी, मैसेज करने वाले व्यक्ति ने स्वयं को कलेक्टर इलैयाराजा टी बताते हुए अपने वाट्सएप नम्बर को अन्य ग्रुपों में जोडऩे के लिए कहा, जिला कार्यक्रम अधिकारी मनोहरलाल मेहरा ने कुछ ग्रुपों में तो वाट्सएप नम्बर को जोड़ दिया, इसके बाद कलेक्टर बनकर बात कर रहे व्यक्ति ने जैसे ही जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री मेहरा से कहा कि उसे रुपयों की आवश्यकता है दोस्तों को भेजना है, तभी उनका माथा ठनक गया, तत्काल इस बात की जानकारी कलेक्टर इलैयाराजा टी को दी गई, इसके बाद मामला एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा तक पहुंच गया, इसके बाद आपूर्ति नियंत्रक ने भी शिकायत दी कि उनसे भी वाट्सएप के जरिए रुपयों की मांग की गई है, इस मामले की शिकायत मिलने पर ओमती पुलिस ने सायबर ठग के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है, पुलिस व सायबर सेल की टीम अब इस बात का भी पता लगा रही है कि सायबर ठग ने इस तरह के वाट्सएप मैसेज और किन किन लोगों को किए है, कहीं कोई सायबर ठगी का शिकार न हो जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कायस्थ महासभा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का किया स्वागत, प्रकटोत्सव को लेकर बैठक आयोजित

डायबोल्ट कंपनी के इंजीनियर ने बैंक कर्मचारियों के साथ मिलकर विभिन्न खातों में ट्रांसफर किए 41 लाख 19 हजार रुपए, जबलपुर ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

जबलपुर में महिला नायब तहसीलदार को प्रापर्टी दलाल ने धमकी देकर 50 हजार रुपए मांगे, आफिस में हंगामा कर तोडफ़ोड़ की

जबलपुर में भूमाफियाओं के कब्जे से मुक्त कराई गई 280 करोड़ रुपए की जमीन, फर्जी मुख्तयारनामा बनाकर कर रहे थे प्लाटिंग

जबलपुर में एक निजी कार्यक्रम में भाजपा-कांग्रेस विधायक इंदू तिवारी, लखन घनघोरिया ने जमकर किया डांस, देखे वीडियो

Leave a Reply