दिग्विजय सिंह का नरोत्तम मिश्रा पर बड़ा आरोप: कांग्रेसियों को जेल में पिलाया जा रहा सीवेज का पानी

दिग्विजय सिंह का नरोत्तम मिश्रा पर बड़ा आरोप: कांग्रेसियों को जेल में पिलाया जा रहा सीवेज का पानी

प्रेषित समय :09:14:58 AM / Fri, Apr 29th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर पड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाया जा रहा है. सरकार के इशारे पर पुलिस उन्हें यातना दे रही है. इतना ही नहीं जेल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सीवेज का पानी पिलाया जा रहा है.

दिग्विजय सिंह ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताडि़त करने का आरोप लगात हुए कहा है बीजेपी सरकार में कांग्रेस नेताओं पर झूठे केस लगाए जा रहे हैं. कांग्रेस नेताओं के साथ भेदभाव किया जा रहा है. उन्हें प्रताडि़त किया जा रहा है. सरकारी कर्मचारी और प्रशासन संविधान के खिलाफ काम रहे हैं. दतिया जिले में जो प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का जिला है, वहां सबसे ज्यादा झूठे केस दर्ज किए जा रहे हैं. 50 से ज्यादा केस दतिया जिले में दर्ज हुए हैं. शिव पुराण चालू हो गया है. अधिकारी कर्मचारी गुलाम की तरह काम कर रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने गृह मंत्री पर आरोप लगाया कि नरोत्तम मिश्रा के इशारे पर एक ब्राहाण कार्यकर्ता को जेल में सीवेज का पानी पिलाया गया. कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ के नेतृत्व में सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात करेगा. दतिया के साथ प्रदेश भर में दर्ज झूठे प्रकरणों को संज्ञान में लाया जाएगा. झूठे प्रकरण के आरोप में कांग्रेस दतिया के साथ प्रदेश भर में सड़कों पर उतरेगी. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के गृह जिले दतिया से कांग्रेस के आंदोलन की शुरुआत होगी.

बीजेपी सरकार के खिलाफ कानूनी लड़ाई के लिए बनाई गई कमेटी की बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर प्रदेश भर में दर्ज प्रकरणों से निपटने के लिए रणनीति तैयार की. कांग्रेस की प्रशासनिक अत्याचार प्रतिरोधक समिति की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की अध्यक्षता में आंदोलन की रणनीति बनायी गयी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में शिवराज सरकार को घेरने चक्कर में खुद घिर गए दिग्विजयसिंह, बिहार का वीडियो खरगोन का बताकर किया ट्वीट

मध्य प्रदेश में सांप्रदायिक तनाव पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का हमला, बीजेपी नेताओं का पलटवार

एमपी: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सहित 6 लोगों को इंदौर जिला कोर्ट ने सुनाई एक-एक साल की सजा, यह है मामला

एमपी: शिवराज से मिले दिग्विजय, सीएम के बाजू में खड़े रहे कमल नाथ, बीजेपी बना रही मजाक

MP: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बोले- जींस पहनने वाली लड़कियां मोदी को नहीं करती पसंद

Leave a Reply