मध्य प्रदेश में सांप्रदायिक तनाव पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का हमला, बीजेपी नेताओं का पलटवार

मध्य प्रदेश में सांप्रदायिक तनाव पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का हमला, बीजेपी नेताओं का पलटवार

प्रेषित समय :10:52:18 AM / Tue, Apr 12th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने खरगोन में हिंसा को लेकर ट्वीट कर कहा कि, 'क्या तलवार लाठी लेकर धार्मिक स्थल पर झंडा लगाना उचित है? क्या ख़रगोन प्रशासन ने हथियारों को ले कर जुलूस निकालने की इजाज़त दी थी? क्या जिन्होंने पत्थर फेंके चाहे जिस धर्म के हों सभी के घर पर बुलडोज़र चलेगा? शिवराज जी मत भूलिए आपने निष्पक्ष हो कर सरकार चलाने की शपथ ली है.

दिग्विजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि, भारतीय संविधान में हर नागरिक को अपने धर्म का पालन करने का अधिकार है. धर्म देखकर शिवराज जी कार्रवाई करना असंवैधानिक है. उन्होंने ये भी कहा कि, मैं मूल रूप से बिना नोटिस बिना किसी को सुनें कार्रवाई के खिलाफ हूं. क्या भारत के किसी क़ानून या नियम में इस बुलडोज़र संस्कृति का प्रावधान है? यदि आपको ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से बुलडोज़र चलाना ही है तो उसमें धर्म के आधार पर पक्षपात तो ना करें.

खरगोन की घटना पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर पर सियासी पलटवार करते हुए कहा कि, यही तो मामा के बुलडोज़र की ताक़त है चला खरगोन के जिहादियों पर और दर्द सीधे आपके दिल तक पहुंच गया. आप रात भर न सो पायें होंगे, आपका मन बड़ा व्यथित होगा इसलिए ये झूठा फ़ोटो ले आए. निष्पक्ष तुड़ाई की जाएगी जिस घर से पत्थर, पेट्रोल बम निकला था वह घर मिट्टी में मिला दिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश के शहडोल में हाथियों का आतंक, 3 दिनों में 5 को लोगों कुचला

मध्य प्रदेश: जया बच्चन पर ज़मीन बेचने का सौदा कर मुकरने का आरोप, कोर्ट में पेश होने के निर्देश

मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में ही 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, नहीं होगा बदलाव

अब किसानों से मनमाना दंड ब्याज नहीं वसूल सकेंगी मध्य प्रदेश की सहकारी समितियां, मिलेगी राहत

दिल्ली से लेकर राजस्थान, मध्य प्रदेश तक हीटवेव करेगी परेशान, बिहार में बारिश की संभावना

Leave a Reply