एमपी के खरगौन में दो दिन लागू रहेगा पूर्ण कर्फ्यू, आज शाम तक खरीदारी कर सकेंगे लोग

एमपी के खरगौन में दो दिन लागू रहेगा पूर्ण कर्फ्यू, आज शाम तक खरीदारी कर सकेंगे लोग

प्रेषित समय :13:14:37 PM / Sun, May 1st, 2022

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन शहर में एक बार फिर पूरी तरह से कर्फ्यू लागू किये जाने का फैसला लिया गया है. प्रशासन ने ईद और परशुराम जयंती को देखते हुए 2 और 3 मई को कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है. आज प्रशासन ने रविवार को पहले की तरह ही सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक कर्फ्यू में छूट देकर लोगों को राहत दी. 

आज रविवार को शहर में सभी दुकानें खोली गई हैं. ईद, अक्षय तृतीया सहित और परशुराम जयंती को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करके रखे हैं. प्रशासन ने कर्फ्यू लगाने से पहले विभिन्न समुदाय के प्रमुख लोगों के साथ बैठक की.

अपर कलेक्टर सुमेरसिंह मुजाल्दे ने मीडिया को बताया कि 2 और 3 मई को पूरा दिन कफ्र्यू लगाने का फैसला किया गया है. 1 मई को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक की छूट है. शहर में शादि समारोह के आयोजन नही होगें. लोग ईद घर में मनाएंगे. मुजाल्दे ने बताया कि परीक्षा देने जा रहे स्टूडेंट्स को प्रशासन पास जारी करेगा. परिस्थितियों के अनुसार प्रशासन निर्णय में फेरबदल कर सकता है.

प्रभारी एसपी रोहित काशवानी ने लोगों से आगामी त्यौहार को लेकर शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की है. काशवानी ने कहा कि पुलिस प्रशासन सतर्क है. अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया है. जेल वाहन तैयार है. शहर में अस्थाई जेल भी बनाई गई है. कर्फ्यू का उल्लंघन करने और शांति व्यवस्था में खलल डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के कांग्रेस नेता का ऐलान: अगर अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 50 सीट से ज्यादा जीती तो कर लूंगा मुंह काला

जबलपुर : रेल यात्रियों की सुविधाओं में होगी और बढ़ोतरी, एमपी ऑनलाइन, फोटोकॉपी समेत यह सेवाएं शीघ्र मिलेंगी

एमपी के सागर में कुएं में समाई दो बेटों को घुमा रहे शिक्षक की कार, तीनों की मौत

एमपी कांग्रेस में बड़़ा बदलाव: कमलनाथ ने नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़़ा, गोविंद सिंह को कमान

एमपी के पन्ना के दो सगे भाईयों की कांगड़ा में हत्या, भांजा गिरफ्तार

Leave a Reply